Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल सेक्स और रिश्ते करने जा रहे हैं अरेंज मैरेज...

करने जा रहे हैं अरेंज मैरेज तो इस तरह के लड़के देखने आ सकते हैं आपको

लड़कियां अपनी शादी को लेकर कई तरह के सपने संजोती हैं। वो अपने ड्रीम ब्वॉय को कभी सलमान खान तो कभी रणबीर कपूर में देखती है। लेकिन जैसे ही शादी के लिए उन्हें लड़के देखने आते हैं उनका सारा वहम दूर हो जाता है।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 12 May 2018, 14:58:11 IST

नई दिल्ली: लड़कियां अपनी शादी को लेकर कई तरह के सपने संजोती हैं। वो अपने ड्रीम ब्वॉय को कभी सलमान खान तो कभी रणबीर कपूर में देखती है। लेकिन जैसे ही शादी के लिए उन्हें लड़के देखने आते हैं उनका सारा वहम दूर हो जाता है। आइए आपको बताते हैं ऐसे 5 लड़कों के बारे में जो अरेंज मैरिज फिक्स होने से पहले लड़कियों को देखने आते हैं। 

दहेज लवर्स
सबसे पहले बात करते हैं ऐसे लड़कों की जिन्हें लड़की से कम अपने बैंक बैलेंस से ज्यादा प्यार होता है। ऐसे लड़कों के माता-पिता घर में घुसते ही सबसे पहले पूछते हैं आपका शादी के लिए क्या बजट है। शादी में आप क्या-क्या देने वाले हैं। लड़की की काबिलियत उसके साथ आने वाले दहेज पर निर्भर करती है।

एनआरआई लड़के
यह कुछ इस तरह के लड़के होते हैं जो रहते तो विदेश में हैं लेकिन शादी के लिए इन्हें बिल्कुल घरेलू लड़की ही चाहिए होती है। देसी लड़की की तलाश में यह न तो देसी रहते है न ढंग से विदेशी ही बन पाते हैं। 

चेकलिस्ट गुरु
इस लिस्ट में ऐसे लड़के आते हैं जिन्हें लड़कियों की एजुकेशन से ज्यादा उनकी रोटी की गोलाई में ज्यादा इंटरेस्ट रहता है। अलग-अलग सवाल पूछकर ये लड़के इस बात का अंदाजा लगाने की कोशिश करते रहते हैं कि लड़की कितनी संस्कारी है। 

मम्माज ब्वॉयज
इस तरह के लड़कों की बातें मम्मी से शुरू होकर मम्मी पर ही खत्म होती हैं। ये लड़के अपने सारे काम मम्मी से ही पूछकर करते हैं। फिर चाहे शादी फिक्स होने के दौरान लड़की से बात ही क्यों न करनी हो। इनका तकिया कलाम होता है मम्मी सब संभाल लेगी। 

मेट्रीमोनियल गाइज
ऐसे लड़कों की मम्मी घर में घर में घुसते ही अपने लड़के की तारीफ करते नहीं थकती हैं। जी हमारा लड़का ये है वो है। उफ...ऐसे लड़कों को अपने लिए बेहद संस्कारी बहू की तलाश होती है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Sex and relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

More From Sex and relationship