Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा Zomato ने कहा- "कभी-कभी घर का...

Zomato ने कहा- "कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए", और फिर हुआ ये...

Zomato ने कहा- "कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए" और उसके बाद सोशल मीडिया पर जो हुआ

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 10 Jul 2019, 10:55:59 IST

नई दिल्ली: Zomato ने कहा- "कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए" और उसके बाद सोशल मीडिया पर जो हुआ वह देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस ट्वीट के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जोमाटो बहुत जल्द घर पर बने खाने की सेवा शुरू कर सकता है। लेकिन जब यह सेवा उपलब्ध होगी तब की तब देखी जाऐगी लेकिन zomato का यह ट्वीट , 'कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए' के बाद उस ट्विट पर 18,000 हजार फनी रिट्वीट्स आए। सिर्फ इतना ही नहीं यूट्युब इंडिया ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि कभी-कभी रात के 3 बजे, फोन साइड में रखकर सो जाना चाहिए। वहीं कि दूसरे ब्रांड और कंपनियों की प्रतिक्रिया भी आई।

आपको बता दें कि बुधवार को फूड डिलीवरी ऐप्‍प Zomato ने एक मजेदार ट्वीट करते हुए कहा अपने ग्राहकों से कहा कि उन्‍हें चेंज के लिए घर का खाना भी खा लेना चाहिए। ऐसी सलाह वो भी फूड डिलीवरी ऐप्‍प से सुनकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए और तो और दूसरे ब्रांड्स ने भी इस ट्वीट को कॉपी कर लिया।

YouTube India के ऑ‍फशियल एकाउंट ने ट्वीट किया, कभी-कभी रात के तीन बजे, फोन साइड पर रखकर जाना चाहिए।

वहीं, ट्रैवल और होटल बुकिंग वेबसाइट Ixigo ने लोगों से घर पर रहने के लिए कहा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Recipes News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन