Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 फरवरी:...

साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 फरवरी: इस सप्ताह एक साथ 2 ग्रह कर रहे है राशिपरविर्तन, इन राशि के जातक रहें संभलकर

साप्ताहिक राशिफल 4 से 10 फरवरी: इस सप्ताह सूर्य और मंगल ग्रह परिवर्तन करेंगा। जिसका असर हर राशि के जातको पर पड़ेगा। जहां 5 फरवरी को मंगल मेष राशि पर प्रवेश करेंगा। जानें इस सप्ताह किन राशियों को लाभ और किन राशियों को नुकसान का सामना करना पड़ेगा। 

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 04 Feb 2019, 19:09:53 IST

इस सप्ताह सूर्य और मंगल ग्रह परिवर्तन करेंगा। जिसका असर हर राशि के जातको पर पड़ेगा। जहां 5 फरवरी को मंगल मेष राशि पर प्रवेश करेंगा। जानें इस सप्ताह किन राशियों को लाभ और किन राशियों को नुकसान का सामना करना पड़ेगा।  

मेष राशि
इस सप्ताह आपके लिए सफलता और संतुष्टि के सारे दरवाज़े खुलने की संभावनाएं प्रबल हैं| व्यवसायिक और व्यक्तिगत तौर पर आप निश्चिंत रह सकते हैं| यह समय जीवन की सही गति पकड़ने का है| इस समय पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में आपको बेहतर अवसर मिल सकते हैं। रोमांटिक लाइफ भी अच्छी रहने के आसार हैं। (5 फरवरी को मंगल कर रहा है मेष राशि में प्रवेश, 22 मार्च तक इन राशियों पर पड़ेगा बुरा असर)

इस हफ्ते आपका स्वास्थ्य भी बेहतर बना रहेगा। कुल मिलाकर आप अपने जीवन के हर क्षेत्र में सुधार देखेंगे| इस सप्ताह आपके पास ऐसे कई अवसर आ सकते हैं जिनके सहारे आप गत सप्ताह उत्पन्न हुई ग़लतफ़हमियों को दूर कर प्रेम जीवन में भी आनंद ले सकते हैं।

वृष राशि
यह सप्ताह आपके लिए चुनौतिपूर्ण रहने के आसार हैं। विशेषकर आक्समिक खर्च बढ़ने के कारण अपनी आर्थिक स्थिति को मज़बूत और स्थिर बनाए रखना भी आपके लिए थोड़ा मुश्किल रह सकता है। (फरवरी मासिक राशिफल 2019: इन राशि वाले जातक रहें सचेत, सेहत के लिए ठीक नहीं है ये महीना)

सप्ताह की शुरुआत में आप स्वयं को थोड़े तनाव में देखेंगे लेकिन सप्ताह के अंत तक चीज़ें ठीक होने के आसार भी बन सकते हैं। इस समय आपका मूड भी ठीक होगा और आप बेहतर जीवन यापन करेंगे|

वीकेंड पर आपमें गज़ब की उर्जा रहेगी जो आपको अपेक्षा से बढ़कर परिणाम हासिल करने में सहायक होगी| कुल मिलाकर हालात आपके मुश्किल तो हैं लेकिन नेगेटिव नहीं हैं। अपनी मेहनत से आप परिस्थितियों को बदलने में समर्थ रहेंगें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।