Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल:...

साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते

इस सप्ताह आपका स्वभाव प्रसन्नचित रहने के आसार हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से जो चिंताएं आपको घेरे हुए हैं उनका समाधान निकलने की पूरी संभावना है। परिवार के भरपूर सहयोग से आपकी हर मुश्किल आसान होगी।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 01 Apr 2019, 9:17:33 IST

मेष राशि: इस सप्ताह आपका स्वभाव प्रसन्नचित रहने के आसार हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से जो चिंताएं आपको घेरे हुए हैं उनका समाधान निकलने की पूरी संभावना है। परिवार के भरपूर सहयोग से आपकी हर मुश्किल आसान होगी। यदि आप अपनी तकलीफ अपने किसी करीबी और विश्वसनीय के सामने रखेंगें तो आपको राहत जरुर मिलेगी। व्यवसायी जातकों के लिये निवेश करने का यह उचित समय है लेकिन अनुभवी मित्रों से सलाह मशविरा जरुर कर लें। आपका वैवाहिक जीवन भी सुखद रहने का अनुमान है सप्ताहांत पर आपको परिवार के साथ अच्छा समय बिताने को मिल सकता है। छोटी मोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आर्थिक रुप से हो सकता है आपको थोड़ा अतिरिक्त खर्च उठाना पड़े लेकिन इससे घबराएं नहीं आप इसे वहन करने में भी समर्थ हो सकते हैं। 

वृषभ राशि: यह सप्ताह आपको थोड़ा संभल कर बिताने की आवश्यकता है। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में इस सप्ताह चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है। हर परिस्थिति में संयम बनायें रखें और धैर्य से काम लें। अपनी समस्याओं को अपने साथी के साथ सांझा करें भरपूर सहयोग मिलने की संभावना है। हो सके तो अपने व्यवहार पर नियंत्रण करने की कोशिश करें। थोड़ा बहुत समय ध्यान करने के लिये निकालें, राहत महसूस होगी। कार्यस्थल पर भी सहयोगियों से उलझनें की कोशिश न करें। किसी भी तरह के विवाद से अपने आपको दूर रखें। सप्ताहांत तक हालात सामान्य होने के आसार हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: weekly rashifal horoscope from 1 april to 7 april 2019: साप्ताहिक राशिफल 1 से 7 अप्रैल: इन राशि वालों के लिए यह सप्ताह है खास, आ सकते हैं शादी के लिए रिश्ते