Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 14 से 20...

साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 जनवरी: इस सप्ताह इन 6 राशियों को मिलेगा नौकरी और बिजनेस में लाभ

साप्ताहिक राशिफल 14  से 20 जनवरी:  सप्ताह की शुरुआत में सूर्य उत्तरायण के साथ-साथ संक्रांति है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 14 Jan 2019, 19:36:00 IST

साप्ताहिक राशिफल 14  से 20 जनवरी:  सप्ताह की शुरुआत में सूर्य उत्तरायण के साथ-साथ संक्रांति है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। इस सप्ताह मिथुन, कर्क, सिंह, धनु और मकर राशि वाले लोग कई मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। इन 5 राशियों के नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिलेगी। नया पद या कोई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। इन 7 दिनों में आपको मेहनत का पूरा फायदा भी मिलेगा और सोचे हुए बड़े काम पूरे हो सकते हैं। जानें कैसे बीतेगा आपका दिन।

मेष राशि
इस सप्ताह सामाजिक रुप से आपकी सक्रियता बढ़ सकती है, आपको धार्मिक कार्यों के अंदर भी शिरकत करनी पड़ सकती है। पिछले कुछ समय से जो भी अच्छा-बुरा आपके जीवन में हो रहा है उस पर विचार-विमर्श करने के लिहाज से यह आपके लिये उचित समय है। करियर के लिहाज से यह समय आपके लिये सामान्य रहने के आसार हैं। आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में संतुलन बने रहने की संभावना है। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने को मिल सकता है। अच्छा साहित्य पढ़ने से भी कई बार उलझने सुलझ जाती हैं आप भी आजमा कर देख सकते हैं। प्रेम संबंधों में रोमांस बने रहने की उम्मीद है। (15 जनवरी 2019 राशिफल: जानें मकर संक्रांति में किसके किस्मत के सितारे होंगे बुलंद, पढ़ें पूरा राशिफल )

वृष राशि
इस सप्ताह आपको कुछ भावनात्मक मुद्दों से दो चार होना पड़ सकता है। संवेदनशील होना हर इंसान के लिये अच्छी बात है लेकिन भावनाओं में बह जाना उचित नहीं होता। इसलिये आपके लिये आवश्यक है कि आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और चीजों की तह तक जाकर उसके वास्तविक कारणों को तलाश कर समाधान की ओर बढ़ें।  (Kumbh 2019: आस्था और भक्ति में डूबी संगम नगरी, 15 जनवरी को होगा पहला शाही स्नान)

करियर के लिहाज से यह आपके लिये काफी बेहतर समय हो सकता है। इस सप्ताह आप अपने कार्यों के प्रशंसा के पात्र तो बन ही सकते हैं साथ ही पदोन्नति के भी आसार बन सकते हैं। आर्थिक मसलों को नजरदांज न करें। घर हो या दफ्तर सभी भुगतान समय सीमा तक कर देना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। (Kumbh 2019: ये है कुंभ के 14 अखाड़े, जानें इनका महत्व और इनके बारें में रोचक बातें )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन