Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए...

साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए 23 से 25 तारीख काफी यादगार होने वाला है लेकिन इन राशि के जातक पर पड़ेगा बुरा असर

आज का दिन कई मायनों में खास है, आज माघ कृष्ण पक्ष की वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी है। हर माह के दोनों पक्षों की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी के रूप में मनाया जाता है। किसी भी माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी और शुक्ल पक्ष की चतुर्थी

India TV Lifestyle Desk
Edited by: India TV Lifestyle Desk 29 Jan 2018, 11:43:09 IST

धर्म डेस्क: आज का दिन कई मायनों में खास है, आज माघ कृष्ण पक्ष की वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी है। हर माह के दोनों पक्षों की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी के रूप में मनाया जाता है। किसी भी माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को संकष्टी श्री गणेश चतुर्थी और शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी के नाम से जाना जाता है।

मेष (Aries): बुजुर्गों और मित्रों से सहयोग मिलेगा। 22-23 तारीख को आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। बनते कार्य अटकेंगे। आर्थिक मामलों पर दूसरों पर विश्वास ना करें अन्यथा धोखा हो सकता है। 24-25-26 तारीख का दिन शुभ है। सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। उत्तम भोजन प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ एक यादगार पल बिताने का मौका मिलेगा। विचारों और स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएगा जो मन में एक नई ऊर्जा का संचार करेगा। उपहारों की प्राप्ति होगी। 27 तारीख को एक असीम आशा दिल में लिए निकल पड़ेंगे। परंतु, आर्थिक स्थिति आपको अपनी भावनाएं ठीक तौर पर व्यक्त नहीं करने देंगी। 

वृषभ (Taurus): कार्यक्षेत्र के लिए सप्ताह का आरंभ अनुकूल और फायदेमंद रहेगा। 22 और 23 तारीख का दिन आपके लिए सफलता का दिन है। कोशिशें सफल रहेंगी। मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजरेगा। इन दिनों के दौरान आप अपने और परिवार की खुशी व जरुरतों को पूरी करने, मनोरंजन या आरामदायक जीवन जीने के लिए नई-नई वस्तुओं की खरीदारी करेंगे। अजनबी व्यक्ति आपके कार्य में मददगार रहेंगे। धन प्राप्ति के कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार में किसी बात को लेकर बवाल हो सकता है। वाहन सावधानी से चलाएं, कोई अप्रिय घटना होने की आशंका है। 27 तारीख के दिन चंद्रमा के आपकी राशि से गुजरने से भाग्य चक्र आपके पक्ष में चलता दिखाई देगा।

मिथुन (Gemini): किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होगा। पिता की ओर से आर्थिक लाभ होगा। कारोबार में लाभ बढ़ेगा। 22 और 23 तारीख के दौरान आपको यश और मान-सम्मान मिलेगा। अपना आत्मविश्लेषण करेंगे। सोच-विचारकर निर्णय लेंगे तो कार्यों में सफलता मिलने की संभावना रहेगी। सरकारी क्षेत्र में अटके हुए कार्य बढ़ेंगे। कोर्ट केस में सफलता मिलेगी। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 24, 25 और 26 तारीख की दोपहर तक का समय लाभदायी है। स्वयं में हिम्मत और एक नयी आशा का संचार अनुभव करेंगे। 26 तारीख की दोपहर के बाद और 27 तारीख के दौरान बारहवें स्थान का चंद्र आपको मानसिक तनाव दे सकता है। मन पर किसी प्रकार का बोझ हावी रहेगा। चारों ओर से काम से घिरे रहेंगे। 

कर्क (Cancer): रोजगार में समस्या आ सकती है। अत्यधिक शारीरिक परिश्रम से स्वास्थ्य प्रभावित होगा। आप अपने काम में सफल होंगे। सक्रिय रूप से व्यापारिक लेनदेन और आर्थिक गतिविधियों में लगे हुए होंगे। पति और पत्नी एक दूसरे के कामों में सहयोग करेंगे। परिवार की समस्याओं पर फोकस करेंगे। आपकी इच्छा पूरी होगी। कार्यक्षेत्र में आपका दृष्टिकोण सकारात्मक होगा। 24, 25 तारीख के दौरान तथा 26 तारीख की दोपहर तक का समय संतान और परिवार के साथ बीतने की वजह से आत्मीयता में वृद्धि होगी। मतभेद और गलत धारणाएं परस्पर बातचीत के जरिए दूर करेंगे। स्वास्थ्य में सुधार होगा। समय मिश्रित रूप से उपयोगी रहेगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: weekly horoscope 22 से 28 january 2018 weekly rashifal in hindi: साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए 23 से 25 तारीख काफी यादगार होने वाला है लेकिन इन राशि के जातक पर