Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. साप्ताहिक राशिफल (20 से 26 अगस्त...

साप्ताहिक राशिफल (20 से 26 अगस्त 2018): इस राशि की महिलाओं के लिए अशुभ होगा ये सप्ताह, जानें अपना भविष्य

यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। ज्योतिष के अनुसार इस सप्ताह नवग्रहों के राजा सूर्य के गोचर से कुल 5 राशियों के लोग अत्यधिक धन लाभ पाने वाले हैं। इससे धनलाभ, पदोन्नित मिलने के साथ-साथ बिजनेस में आर्थिक लाभ मिलेगा। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 20 Aug 2018, 11:37:58 IST

साप्ताहिक राशिफल (20 से 26 अगस्त 2018 तक): यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। ज्योतिष के अनुसार इस सप्ताह नवग्रहों के राजा सूर्य के गोचर से कुल 5 राशियों के लोग अत्यधिक धन लाभ पाने वाले हैं। इससे धनलाभ, पदोन्नित मिलने के साथ-साथ बिजनेस में आर्थिक लाभ मिलेगा। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि
सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा के अष्टम होने से हो सकता है आपको अपेक्षित परिणाम न मिलें। घरेलू जीवन में इस समय किसी बात को लेकर कलह हो सकती है। अपनी वाणी पर संयम रखें और कोई ऐसी बात न कहें जिससे आपके साथी की भावनाओं को ठेस पंहुचे। (सावन के आखिरी सोमवार के दिन शिवजी के इन मंत्रों का करें राशिनुसार जाप, होगी हर मुराद पूरी )

सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा भाग्य स्थान में रहेंगें। लेकिन भाग्य में शनि के साथ गोचर करने से विष योग भी बन रहा है इसलिये इस समय भाग्य के भरोसे न ही बैठें तो बेहतर हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा कर्मभाव में वक्री मंगल व केतु के साथ विराजमान होंगें कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अनपेक्षित धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। सेहत का ध्यान रखें।

सप्ताहांत पर लाभ घर में चंद्रमा वीकेंड अच्छा रहने के संकेत कर रहे हैं। अतिरिक्त प्रयासों से ही सही अंतिम समय में आपकी मेहनत रंग ला सकती है। वीकेंड पर परिजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं। (Raksha Bandhan 2018: जानिए कब है रक्षाबंधन, इस शुभ मुहूर्त में बांधे राखी )

वृष राशि
आपकी राशि के स्वामी शुक्र हैं जो कि वर्तमान में अपनी नीच राशि में गोचर कर रहे हैं। लेकिन अच्छी बात यह है कि हाल ही में सूर्य, राहू व बुध का साथ छोड़कर आपकी राशि से सुख भाव में गोचर कर रहे हैं जो कि आपके लिये भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि के संकेत कर रहे हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा अष्टम भाव में शनि के साथ विषयोग बना रहे हैं तो सप्ताह के उतर्राध में वह भाग्य में उच्च के मंगल वर्तमान में वक्री होकर केतु के साथ गोचररत होंगे। सप्ताह के इन दिनों में आपको थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता रहेगी। अपने स्वास्थ्य का विशेष तौर पर ध्यान रखें। कामकाज में भी हो सकता इस समय आपका मन न लगे। भाग्य से भी ज्यादा उम्मीद न रखें। इस समय आपको जो कुछ हासिल होगा वह अपने पुरुषार्थ से ही हासिल हो सकता है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में कर्मभाव में चंद्रमा अतीत में किये गये अथक प्रयासों से आपको सफलता देने वाले रह सकते हैं। कुल मिलाकर इस हफ्ते आपको थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता है धैर्य व विवेक से काम लें सप्ताहांत पर चीजें ठीक होने के आसार बनेंगें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Weekly Horoscope 20 august to 26 august 2018 rashifal in hindi: साप्ताहिक राशिफल (20 से 26 अगस्त 2018): इस राशि की महिलाओं के लिए अशुभ होगा ये सप्ताह, जानें अपना भविष्य