Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल सितंबर माह के पहले दिन ही...

सितंबर माह के पहले दिन ही शुक्र कर रहा है तुला राशि पर प्रवेश, इन राशियों की बिगड़ जाएंगी आर्थिक स्थिति और मैरिड लाइफ

1 सिंतबर की रात 11:29 पर शुक्राचार्य तुला राशि में भी प्रवेश करेंगे और 1 जनवरी, 2019 को रात 08:42 तक यहीं पर रहेंगे।जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर होता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका राशि पर असर।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 31 Aug 2018, 16:38:33 IST

धर्म डेस्क:  सिंतबर  की शुरुआत में ही शुक्र ग्रहपरिवर्तन कर रहा है। जिसका असर सबसे ज्यादा मैरिड लाइफ और आर्थिक स्थिति में पड़ेगी। 1 सितंबर की रात 11:29 पर शुक्राचार्य तुला राशि में भी प्रवेश करेंगे और 1 जनवरी, 2019 को रात 08:42 तक यहीं पर रहेंगे।

इस बीच 5 अक्टूबर को रात 12:35 पर शुक्रचार्य तुला राशि में ही वक्री भी होंगे और 16 नवम्बर को शाम 04:21 तक वक्री रहेंगे। इसके बाद तुला राशि में ही मार्गी हो जायेंगे, यानी लगभग चार महीनों तक शुक्र तुला राशि में ही रहेंगे। जीवन में शुक्र का सबसे ज्यादा असर हमारे दाम्पत्य संबंधों पर पड़ता है। साथ ही घर की आर्थिक स्थिति पर होता है। फिलहाल शुक्र के तुला राशि में इस गोचर से विभिन्न राशि वालों पर क्या अलग-अलग प्रभाव होंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से।

मेष राशि
शुक्राचार्य आपके सातवें स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से दूसरों के प्रति आपका स्वभाव नरम बना रहेगा। जीवनसाथी से आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे और उनकी सेहत भी ठीक रहेगी। साथ ही आपको इस दौरान सुख की प्राप्ति होगी। परिवार का सहयोग भी मिलता रहेगा। इस दौरान आपका ज्यादातर समय बाहर की यात्राओं में व्यतीत होगा। अत: शुक्र के शुभ फल बनाये रखने के लिए  1 जनवरी, 2019 तक गंदे नाले में नीला फूल डालें, इससे आपकी स्थिति बेहतर बनी रहेगी। (भूलकर भी इस तोड़े या न बदले कलावा, होगा अशुभ )

वृष राशि
शुक्राचार्य आपके छठे स्थान पर गोचर करेंगे। शुक्र के इस गोचर से आपको समय-समय पर अपने मित्रों का सहयोग मिलता रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। आपके पास धन सामान्य रूप से बना रहेगा। 1 जनवरी, 2019 तक आपके परिवार की उन्नति होगी। संतान पक्ष से भी आपको लाभ मिलेगा। साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी स्थिति अच्छी बनी रहेगी। तो अपनी इस स्थिति को अगले वर्ष 1 जनवरी तक बनाएं रखने के लिए घर की महिला अपने बालों में सोने का या गोल्डन कलर का हेयर क्लिप लगाकर रखें, आपको शुभ फलों की प्राप्ति जरूर होगी। (Janmashtami 2018: इस दिन पड़ रही है जन्माष्टमी, जानें शुभ मुहूर्त और धार्मिक महत्व)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Venus transit on Libra 1 sepetember 2018 these effects in your zodiac sign take this step to avoid bad omen:सितंबर माह के पहले दिन ही शुक्र कर रहा है तुला राशि पर प्रवेश, इन राशियों की बिगड़ जाएंगी आर्थिक स्थिति और मैरिड लाइफ

More From Rashifal