Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. राशिफल 29 जनवरी 2018: सिंह और...

राशिफल 29 जनवरी 2018: सिंह और कन्या राशि वाले सावधान रहें क्योंकि ये समय आपके अनुकूल नहीं

आज माघ शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है और माघ शुक्ल पक्ष की एकादशी को जया एकादशी कहते हैं। सोमवार होने के साथ-साथ आप 2 बहुत ही विशेष योग लग रहे है। इस दिन हर राशि के लिए अच्छा दिन होगा। नौकरी, बिजनेस के साथ धन लाभ के आसार है।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 28 Jan 2018, 14:37:34 IST

नई दिल्ली: आज माघ शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है और माघ शुक्ल पक्ष की एकादशी को जया एकादशी कहते हैं। सोमवार होने के साथ-साथ आप 2 बहुत ही विशेष योग लग रहे है। इस दिन हर राशि के लिए अच्छा दिन होगा। नौकरी, बिजनेस के साथ धन लाभ के आसार है।

आज सर्वार्थसिद्ध योग और अमृत योग लग रहा है। जहां सर्वार्थ सिद्धि योग आज सुबह 04:05 तक रहेगा। इस दिन हर काम बनेंगे। अगर आपका कोई काम रुका हुआ है या फिर कोई शुभ काम करना चाहते हैं तो आज कर सकते है। उसमें सफलता मिलेगी। जानिए आचार्य़ इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Related Stories

मेष राशि
पारिवारिक स्तर के लिए यह समय काफी शुभ दिख रहा है। इस दौरान आप बच्चों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इस अवधि में आपके भाई-बहन उन्नति करेंगे। वैवाहिक जीवन अच्छा रहने की संभावना है। प्रेम के मामले में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। प्रेमी के साथ किसी रोचक स्थल की सैर पर आप निकल सकते हैं।

वृषभ राशि
पारिवारिक स्तर पर यह अवधि आपके लिए अनुकूल रहेगी। घरेलू लोगों में आपसी प्रेम बना रहेगा। आप अपनी सुख-सुविधाओं हेतु कोई महँगा उपकरण भी ख़रीद सकते हैं। प्रेम जीवन के लिए यह अवधि ज्यादा अनुकूल नहीं लग रही है। आपके रिश्तों में तालमेल का अभाव रह सकता है।

मिथुन राशि
घरेलू जीवन के लिए यह अवधि सोच-समझकर आगे बढ़ने वाली रहेगी। मित्रों के साथ आप किसी धार्मिक यात्रा पर निकल सकते हैं। कला, मैनेजमेंट व टेक्निकल विषयों से जुड़ी शिक्षा ले रहे विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है।

कर्क राशि
स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय आपके लिए मिला जुला हो सकता है। काम की व्यस्तता अधिक होने से आपकी सेहत प्रभावित हो सकती है। हालाँकि कोई गंभीर बीमारी होने के योग नहीं हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। बाधाएं दूर हो सकती हैं। नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी।

सिंह राशि
पारिवारिक जीवन के लिए यह समय थोड़ा कष्टदायी हो सकता है। घरेलू लोगों में तालमेल की कमी आपको दृष्टिगोचर हो सकती है। पिता का भरपूर सहयोग व समर्थन आपको मिलने की उम्मीद रहेगी। दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय काफी उत्तम हो सकता है। आपसी संबंधों में प्रेम व सदभावना की पराकाष्ठा आपको देखने को मिल सकती है।

कन्या राशि
आप भावुक रहेंगे। थोड़ी उदारता भी रहेगी। अपनी पुरानी गलतियों या गलत कामों को लेकर कोई अनजाना डर बना रहेगा। प्रेमी-प्रेमिका से संबंधों में मजबूती आएगी। कुछ लोगों के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी शुरू हो सकते हैं।

तुला राशि
डेली रूटीन में अच्छा खासा बदलाव होने के योग बन रहे हैं। ईमानदारी से काम करते रहें। धैर्य और शांति रखते हैं तो सब सामान्य हो जाएगा। अगर आप अपने प्रेमी के साथ विवाह करने का मन बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक राशि
घरेलू जीवन के लिए यह समय मिलाजुला रहने की उम्मीद है। आपके मन में भौतिक सुखों की लालसा कम हो सकती है। परिवार में ख़ुशियाँ व एकजुटता बरक़रार रहने की संभावना है। दाम्पत्य जीवन के लिए यह समय थोड़ा समस्या कारक हो सकता है। इसलिए बेहतर होगा कि आप अपने जीवनसाथी के साथ बेहद संयम से पेश आएं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 29 जनवरी 2018, sunday Daily Horoscope in Hindi