Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. राशिफल 28 मई: आज बन रहे...

राशिफल 28 मई: आज बन रहे हैं 2 अशुभ योग, 6 राशियों के लिए ठीक नहीं है सोमवार, इन बातों का रखें ख्याल

सोमवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग बन रहे है। यायीजयद और सर्वार्थसिद्द योग। जहां यायीजयद योग रात 08:36 से कल शाम 05:45 तक रहेगा। वहीं सर्वार्थ सिद्धि योग यानि कि सारे काम बनाने वाले योग की रात 08:36 से अगली सुबह 05:13 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 27 May 2018, 14:51:07 IST

धर्म डेस्क: सोमवार होने के साथ-साथ 2 शुभ योग बन रहे है। यायीजयद और सर्वार्थसिद्द योग। जहां यायीजयद योग रात 08:36 से कल शाम 05:45 तक रहेगा। वहीं सर्वार्थ सिद्धि योग यानि कि सारे काम बनाने वाले योग की रात 08:36 से अगली सुबह 05:13 तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशिफल
आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, मुमकिन है कि आप जरूरत से ज्यादा खर्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है। ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुकसान पहुंचा सकती है। शाम का ज्यादातर समय मेहमानों के साथ गुजरेगा। आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे।यह दिन दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जाने का है। बस अपने खर्चों पर थोड़ी नजर रखें।

वृश्चिक राशिफल
अपने खराब मूड को शादीशुदा जिंदगी में तनाव का कारण न बनने दें। इससे बचने की कोशिश करें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं। अपने बच्चों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता विकसित करें। पुरानी बातों को पीछे छोड़कर आगे आने वाले अच्छे वक्त की ओर देखें। आपकी कोशिशें फलदायी रहेंगी। आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-खुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है। सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुजरने वाला है; अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं।

मिथुन राशिफल
सोचने से पहले दो बार सोचें। अनजाने ही आपका नजरिया किसी की भावनाओं को आहत कर सकता है। दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फायदा होगा। घरेलू काम-काज निपटाने में बच्चे मदद करेंगे। खाली वक्त में उन्हें ऐसे काम करने के लिए उत्साहित करें। अपने प्रिय की पुरानी बातों को माफ करके आप अपनी जिंदगी में सुधार ला सकते हैं। आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे। अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाखुश हैं, तो आज के दिन आप हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं। 

कर्क राशिफल
बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है। आपको परिवार में फिर से खुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द इससे बाहर आने की जरूरत है। आपकी गैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं। अनचाहे मेहमानों से शाम को आपका घर भरा रह सकता है। रोमांस के लिए बढ़ाए गए कदम असर नहीं दिखाएंगे। बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आपकी योजनाएं तो गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन खुशनुमा हो जाएगा। अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर  आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 28 मई 2018, Saturday Daily Horoscope in Hindi