Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. 26 सितंबर राशिफल: इन राशि के...

26 सितंबर राशिफल: इन राशि के पुरुषों को होगा बिजनेस या नौकरी पर लाभ, वहीं ये लोग रहें सतर्क

बुधवार के दिन रेवती नक्षत्र के कारण घ्रुव योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद तो कुछ के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 25 Sep 2018, 18:58:41 IST

धर्म डेस्क: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है, लेकिन प्रतिपदा तिथि आज सुबह 08 बजकर 57 मिनट तक ही रहेगी, उसके बाद द्वितीया तिथि लग जायेगी। बुधवार के दिन रेवती नक्षत्र के कारण घ्रुव योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद तो कुछ के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

 मेष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज कुछ ऐसा काम करेंगे, जो आपकी कमाई में इजाफा करने में मददगार होगा।आपके जीवन में खुशियों की बहार आयेगी। इस राशि के रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन सफलता भरा है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा, जिससे रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा |मंदिर में मिठाई दान करें, आपका मन प्रसन्न रहेगा। (कुंडली के पितृदोष से है परेशान, तो इन दिनों में नक्षत्र के अनुसार करें श्राद्ध )

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। आपका आत्मविश्वास अधिक रहेगा।आप जो भी फैसला करेंगे, वह आपके लिए फायदेमंद होगा। दोस्तों के साथ समय अधिक बीतेगा।आप भावुक कम और व्यावहारिक ज्यादा रहेंगे। आज कई तरह की जिम्मेदारियां पूरी हो जायेंगी। संतान की उन्नति से खुशियों में इजाफा होगा। मन में किसी  तरह की उत्सुकता बनी रहेगी। गणेश जी की आरती करें, आपको सभी काम में सफलता हासिल होगी। (पितृ पक्ष आज से शुरू, जानें श्राद्ध क्या है और श्राद्ध की तिथियां, किस दिन करें किस व्यक्ति का श्राद्ध )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Todays horoscope 26 september wednesday 2018 rashifal in hindi: 26 सितंबर राशिफल: इन राशि के पुरुषों को होगा बिजनेस या नौकरी में लाभ, वहीं ये लोग रहें सतर्क