Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. राशिफल 16 मई 2018: सर्वार्थ सिद्ध...

राशिफल 16 मई 2018: सर्वार्थ सिद्ध योग के साथ शुरु हो रहा है अधिक मास, इन राशियों पर भारी पड़ेगा बुधवार

राशिफल 16 मई 2018: यह सिद्ध योग बुधवार सुबह 05:17 पर शुरू हुआ था और कल के दिन सुबह 05:16 तक रहेगा। इस शुभ योग में कुछ राशियों को लाभ मिलेगा तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 16 May 2018, 6:30:09 IST

धर्म डेस्क: आज ज्येष्ठ मास के साथ अधिक ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है। जिस चन्द्र मास में सूर्य की कोई भी संक्रांति नहीं होती है। बुधवार होने के साथ-साथ सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। जिसमें आपके हर काम सिद्ध होगें।

यह सिद्ध योग बुधवार सुबह 05:17 पर शुरू हुआ था और कल के दिन सुबह 05:16 तक रहेगा। इस शुभ योग में कुछ राशियों को लाभ मिलेगा तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।          

मेष राशि
आज धनलाभ के योग बन रहे हैं। निवेश का कोई ऐसा ऑफर मिल सकता है जिससेआपको भविष्य में फायदा होगा। । घर में आपकी जिम्मेदारी बढ़ेगी। कुछ लोगों का ध्यान आप पर रहेगा इसलिये काम को अच्छी तरीके से पूरा करें। रचनात्मक कामों के लिहाज से समय बहुत अच्छा है। किसी करीबी के सहयोग से काम पूरे हो जाएंगे। आपने पैसों से जुड़ा जो फैसला लिया था उसके सुखद परिणाम मिल सकता है। गाय को हरी घास खिलाएं, जीवन में तरक्की मिलेगी।

वृष राशि
आज कोई शुभ सूचना मिलने वाली है। आज आपको जो अवसर मिले, उनके लिए खुद को तैयार रखें। आपकी महत्वाकांक्षाएं आज चरम पर रहेंगी। सफलता के लिए आप पूरी कोशिश भी करेंगे।  लोग आज आपसे किसी तरह की सलाह भी ले सकते हैं। इस राशि के जिन लोगों की स्वीट्स की शॉप है, उनकी इनकम में आज इजाफा होने वाला है।आज आपके मन में नये-नये विचार आयेंगे। कोई बड़ा काम भी पूरा होगा। भगवान शिव को बेलपत्र चढ़ायें, दिन अच्छा बीतेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 16 मई 2018, Wednesday Daily Horoscope in Hindi