Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 1 सितंबर राशिफल: महीने का पहला...

1 सितंबर राशिफल: महीने का पहला दिन होने वाला है खास, इन राशि वालों को मिल सकता है अपना प्यार

आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज रक्षा पंचमी है। इसे रेखा पंचमी या शांति पंचमी के नाम से भी जाना जाता है। आज पुनर्वस नक्षत्र के साथ वज्र योग बन रहा है।

राशिफल 2018

सिंह राशि - आज जिस काम को पूरा करना चाहेंगे, उसमें रुकावट आएगी । किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर जा सकते हैं । पैसों में हेर- फेर हो सकता है । निवेश और उधार लेन-देन के पहले अच्छे से सोच लेना बेहतर रहेगा । रिश्तों में सुधार लाने की कोशिश कर सकते हैं। शाम तक सामान खरीदने के लिए मार्केट भी जा सकते हैं । गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आपके साथ सब अच्छा होगा ।

कन्या राशि - वालों आज किस्मत आपके साथ रहेगी । जिस काम को कई दिनों से पूरा करने की सोच रहे हैं, वो आज किसी मित्र की मदद से पूरा हो जाएगा । इस राशि के जो लोग सोशल नेटवर्किंग से जुड़े हैं, उनके लिए दिन बढ़िया है । आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे । लवमेट किसी अच्छे रेस्ट्रोरेंट में लंच का प्लान बना सकते हैं । सूर्यदेव को जल अर्पित करें, आपके मन को शांति मिलेगी ।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।