Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. राशिफल 2018: साल का दूसरा दिन...

राशिफल 2018: साल का दूसरा दिन इन राशियों पर पड़ने वाला है भारी

साल 2018 का आगमन हो गया है। लेकिन राशिफल के हिसाब से देखें तो यह साल कई राशियों पर भारी पड़ने वाला है। आज आपको बताते हैं कि किस राशि के लिए यह साल बेमिसाल रहने वाला है को किस राशि के लिए मुश्किलों से भरा।

India TV Lifestyle Desk
Edited by: India TV Lifestyle Desk 01 Jan 2018, 16:26:49 IST

धर्म डेस्क: साल 2018 का आगमन हो गया है। लेकिन राशिफल के हिसाब से देखें तो यह साल कई राशियों पर भारी पड़ने वाला है। आज आपको बताते हैं कि किस राशि के लिए यह साल बेमिसाल रहने वाला है को किस राशि के लिए मुश्किलों से भरा। आइए जानते हैं राशियो में इस नए साल का असर।

मेष राशि
आपके काम की वास्तविक सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि आप दूसरों के साथ कितना सहयोग कर सकते हैं, और यही वह समय है जहां इस अवधि की कमजोरी परिलक्षित होता है।

वृषभ राशि
आप जो भी कर रहे हैं, उसके बारे में आप अपने मन में मजबूत हो सकते हैं, परन्तु अप्रत्यक्ष रूप से बाधाओं के विभिन्न कारक भी हैं जो आप अपने लिए बना रहे हैं।

मिथुन राशि
दूसरों को अपने बारे में कोई नकारात्मक नजरिए न दें, अगर दूसरों के दिमाग में कोई भी असंतोष न हो, तो आपको अपने पक्ष से उन्हें सुधारने की कोशिश करनी है।

कर्क राशि
आपके प्रयास मजबूत और सकारात्मक हो सकते हैं लेकिन आपके दबावों में भी एक तरफ है, आपके मन में जो भी परिवर्तन हो सकते हैं वह भी असहमति पैदा करेगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: rashifal 2018 January 2 Horoscope 2018: राशिफल 2018: साल का दूसरा दिन इन राशियों पर पड़ने वाला है भारी