Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Monthly Horoscope: इन राशियों के लिए...

Monthly Horoscope: इन राशियों के लिए कुछ हद तक कष्टदायक हो सकता है मार्च का महीना, जानिए कैसे

फाल्गुन शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 08:58 तक रहेगी। आज शाम को 07:40 पर भद्रा समाप्त होगी। अतः आज शाम 07:40 के बाद ही होलिकादहन किया जायेगा। होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे हैं, जिसके चलते शादी ब्याह आदि शुभ कार्य फिर से शुरू

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 28 Feb 2018, 16:30:49 IST

नई दिल्ली: फाल्गुन शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 08:58 तक रहेगी। आज शाम को 07:40 पर भद्रा समाप्त होगी। अतः आज शाम 07:40 के बाद ही होलिकादहन किया जायेगा। होलिकादहन के साथ ही आज से होलाष्टक भी समाप्त हो रहे हैं, जिसके चलते शादी ब्याह आदि शुभ कार्य फिर से शुरू हो जायेंगे। जानइए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

वर्तमान में जीना बेहतर है लेकिन हम अगर जीवन में भविष्य की प्लानिंग करके चलें तो यह और भी बढिया हो सकता है। अन्धेरे में भटकने से बेहतर है एक हल्की रोशनी के सहारे आगे कदम बढ़ाना। रोशनी की यह छोटी सी आस है राशिफल जो हमारे भविष्य की एक पूर्वसूचना देती है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कैसा रहेगा आप सभी के लिए मार्च का महीना।

मेष मार्च राशिफल 2018
इस महीने किसी महिला मित्र से धन का लाभ या व्यापार में लाभ हो सकता है। य्ह माह आर्थिक स्तर पर आपके लिए कामयाबी भरा रहेगा। निवेश के लिए मार्च का महीना शुभ है। कार्य को लेकर कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मेष मार्च राशिफल 2018
छात्रों के लिए यह महीना थोड़ा कष्टकारी हो सकता है। स्वास्थ्य के लिए लिहाज से यह महीना सामान्य रहेगा लेकिन मानसिक तनाव से दूर रहने के लिए व्यायाम या योगा अपना चाहिए। प्रेमियों के लिए यह माह खुशनुमा बितेगा। माह के मध्य में लव-बर्ड्स का समय अच्छा चलेगा।

वृषभ मार्च राशिफल 2018
साल का तीसरा महीना वृषभ राशि के जातको के लिए अच्छी खबर लेकर आएगा। इस महीने स्वास्थ्य और धन दोनों ही स्तर पर आपको परेशान नहीं होना पड़ेगा। इस महीने विभिन्न सामाजिक कार्यों में आपका समय बितेगा। इस महीने आप नए दोस्त बना सकते हैं। कार्यस्थल पर कुछ समस्याएं आ सकती हैं। काम के चक्कर में बाहर भी जाना पड सकता है।

मिथुन मार्च राशिफल 2018
पिछले काफी समय से आपका पूरा ध्यान काम पर है, कुछ समय अपनी सेहत के लिए भी निकालइएं। इस महीने देर तक काम करने के कारण तनाव और अन्य शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं। प्रेम संबंधो के लिए समय अच्छा नहीं है। आपके बीच में शांति और सामंजस्य की कमी होगी। अनावश्यक तर्कों से बचने की कोशिश करें। इस समय किसी बात को अधिक ना खिंचे अन्यथा रिश्तों के स्थायी रूप से टूटने की भी आशंका है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

More From Rashifal