Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 28 जनवरी राशिफल: बन रहा है...

28 जनवरी राशिफल: बन रहा है स्वाती नक्षत्र के साथ शुभ योग, इन राशियों को मिलेगा अचानक बिजनेस और नौकरी में लाभ

28 जनवरी राशिफल: आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और सोमवार का दिन है। इसके अलावा आज दोपहर 02:28 तक स्वाति नक्षत्र रहेगा और ज्ञातव्य हो कि स्वाति नक्षत्र के स्वामी राहु हैं और राहु की शांति के लिये किए जाने वाले उपायों में भैरव की पूजा बड़ी ही श्रेष्ठ है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 27 Jan 2019, 18:52:09 IST

धर्म डेस्क: आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज कालाष्टमी व्रत है। इस दिन भैरव जी की पूजा की जाती है। इसके अलावा आज दोपहर 02:28 तक स्वाति नक्षत्र रहेगा और ज्ञातव्य हो कि स्वाति नक्षत्र के स्वामी राहु हैं और राहु की शांति के लिये किए जाने वाले उपायों में भैरव की पूजा बड़ी ही श्रेष्ठ है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज जिस काम को पूरा करना चाहेंगे, वो आसानी से पूरा हो जाएगा। किसी बड़ी उपलब्धि को पाने पर घर में बधाईयां देने वालों का आवागमन लगा रहेगा। आज किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर जा सकते हैं। उससे बिजनेस के लिये मदद भी मांग सकते हैं। रिश्तों में सुधार लाने के लिए दिन अच्छा है। बच्चे अपनी किसी जरूरत के लिये आपके पैसे खर्च करवा सकते हैं। आप उनके साथ तालमेल बनाये रखने की पूरी कोशिश करेंगे। गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आपके काम आसानी से पूरे होंगे। (Kalashtami 2019: आज है कालाष्टमी, इन उपायों को करने से होंगे काल भैरव को प्रसन्न)

वृष राशि
आज आपका मन धार्मिक कार्यों में अधिक लगा रहेगा। आप जीवनसाथी के साथ मंदिर में जाने का प्लान बना सकते हैं। आपके सारे कार्यों का हल आसानी से निकल जायेगा। आज आप किसी समारोह में जा सकते हैं। वहां लोग आपकी तारीफ कर सकते हैं। बच्चे अपने दोस्तों के साथ बिजी रहेंगे। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को आज कोई सुनहरा मौका मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा। पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा और आपको सारी चीज़ें अच्छे से समझ आयेंगी। शिवजी का ध्यान करें, आपका समय अच्छा बीतेगा। (Kumbh Mela 2019 IRCTC Offer: IRCTC ने पेश किया अनोखा पैकेज, सिर्फ 945 रु में घूमें कुंभ, खाना-पीना, आना-जाना सबकुछ)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें  में

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन