Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 27 नवंबर 2018 राशिफल: मंगलवार को...

27 नवंबर 2018 राशिफल: मंगलवार को चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की ये युति बड़ी ही शुभ, इन राशियों का चमकेगा भाग्य

आज पुष्य नक्षत्र है जो कि आज सुबह 09:50 से कल सुबह 08:09 तक रहेगा। इस बीच आज पूरा दिन पार करके देर रात 02:27 पर चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की युति होगी। चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की ये युति बड़ी ही शुभ है। दरअसल आकाशमंडल में स्थित 27 नक्षत्रों में से आठवां पुष्य नक्षत्र शुभ नक्षत्रों की श्रेणी में आता है। इस नक्षत्र के दौरान शुभ कार्य करने से सफलता मिलती है।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 26 Nov 2018, 14:47:34 IST

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और मंगलवार का दिन है। आज सुबह 09 बजकर 50 मिनट तक कुमार योग रहेगा। ये योग सबके साथ दोस्ती का रिश्ता स्थापित करने में और विद्या प्राप्ति में सहायक है। साथ ही आज पुष्य नक्षत्र है जो कि आज सुबह 09:50 से कल सुबह 08:09 तक रहेगा। इस बीच आज पूरा दिन पार करके देर रात 02:27 पर चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की युति होगी। चन्द्रमा और पुष्य नक्षत्र की ये युति बड़ी ही शुभ है। दरअसल आकाशमंडल में स्थित 27 नक्षत्रों में से आठवां पुष्य नक्षत्र शुभ नक्षत्रों की श्रेणी में आता है। इस नक्षत्र के दौरान शुभ कार्य करने से सफलता मिलती है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आज आप एक्टिव रहेंगे। आप जरूरी काम को समय से पूरा कर लेंगे। करियर में आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे। ऑफिस में आज दूसरों के सामने अपनी बात को सही ढंग से रखने में सफल होंगे। शाम तक किसी करीबी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन मधुर बनेगा। किसी काम को पूरा करने में दोस्त की मदद मिल सकती है। किसी कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त करें, आपका दिन शुभ रहेगा। (Vastu Tips: : घर में ऐसे लगाएं फिनिक्स पक्षी की तस्वीर, कभी नहीं आएगा दुर्भाग्य)

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। इस राशि के जो लोग खेलकूद में रूचि रखते हैं, आज उन्हें किसी फेमस अकेडमी से जुड़ने का ऑफर मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। किसी काम में भाई-बहन का पूरा-पूरा सपोर्ट मिलेगा। इस राशि के अविवाहित के लिए शादी का प्रस्ताव आयेगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। लवमेट अपने पार्टनर को गिफ्ट देंगे। गायत्री मंत्र का जप करें, घर में खुशहाली बनी रहेगी। (साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन