Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 जून राशिफल: मिथुन- कर्क राशि...

24 जून राशिफल: मिथुन- कर्क राशि आज धन के लेन-देन से बचें, साथ ही जानिए दूसरे राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन

ज आषाढ़ पक्ष की सप्तमी तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज  पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र 27 बजकर 2 मिनट तक रहेगा । साथ ही आज 13 बजकर 3 मिनट तक पृथ्वी लोक की भद्रा रहेगी। आइए जानते हैं 24 जून का राशिफल।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 23 Jun 2019, 14:42:01 IST

नई दिल्ली: आज आषाढ़ पक्ष की सप्तमी तिथि और सोमवार का दिन है। साथ ही आज  पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र 27 बजकर 2 मिनट तक रहेगा । साथ ही आज 13 बजकर 3 मिनट तक पृथ्वी लोक की भद्रा रहेगी। दरअसल जिस दिन चन्द्रमा कुंभ, मीन, कर्क या सिंह राशि में होता है, उस दिन पृथ्वी लोक की भद्रा होती है और आज के दिन चन्द्रमा मीन  राशि में है। वैसे तो पृथ्वी लोक की भद्रा में कोई भी शुभ कार्य करना वर्जित माना जाता है, लेकिन कुछ ऐसे महत्वपूर्ण कार्य भी हैं, जिन्हें आज के दिन भद्रा और साथ ही सप्तमी  तिथि में ,आयूषमान योग के दौरान करने से वो सिद्ध हो जायेंगे।......तो आज के दिन कैसे आप इस खास संयोग का फायदा उठा सकते हैं, आज हम इस पर चर्चा करेंगे। आइए जानते हैं 24 जून का राशिफल।

मेष राशि- आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगा रहेगा । धार्मिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। किसी खास काम को लेकर कोई शानदार योजना बन सकती है साथ ही उस पर काम भी शुरू हो सकता है। परिवारवालों के साथ समय अधिक बीतेगा । पारिवारिक कामों को करने में आज अपनों का साथ मिलेगा । अगर आप घर बदलने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है । नई सोसाइटी में आज ही शिफ्ट हो जायें । स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया है । सेहत आज ठीक रहेगी । 

वृष राशि-आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है । कारोबार में आज जिस भी काम की शुरूआत करेगें वो समय से पहले पूरा कर लेगें । इस राशि के अविवाहितों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है । अचानक विवाह के शुभ समाचार मिलने का योग बन रहा है । छात्रों के लिये आज का दिन सामान्य रहेगा । अगर आप इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं तो , सभी स्टेप क्लीयर हो जायेंगे । सेहत को फिट रखने के लिये अंकुरित अनाज खायें स्वास्थ्य ठीक रहेगा । लवमेट धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिये जायेंगे । 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन