Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. राशिफल
  4. 23 अगस्त 2018 राशिफल: इस राशि...

23 अगस्त 2018 राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगा बिजनेस और नौकरी में लाभ, मां लक्ष्मी की चढ़ाएं फूल

गुरुवार होने के साथ-साथ उत्तराषाढा और आयुष्मान योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस और नौकरी वाले जातकों को लाभ मिलने के असार है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 22 Aug 2018, 17:18:31 IST

धर्म डेस्क: आज श्रावण शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है, लेकिन द्वादशी तिथि आज सुबह 10 बजकर 16 मिनट तक रहेगी, उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जायेगी और हर माह के कृष्ण और शुक्ल, दोनों पक्षों की त्रयोदशी को प्रदोष व्रत किया जाता है।

गुरुवार होने के साथ-साथ उत्तराषाढा और आयुष्मान योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। बिजनेस और नौकरी वाले जातकों को लाभ मिलने के असार है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  (Raksha Bandhan 2018: जानें आखिर क्यों मनाया जाता है रक्षाबंधन का त्यौहार?, क्यों भाई को बांधी जाती है राखी )

मेष राशि
आज आपका दिन काफी अच्छा रहेगा। अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में सफल हो सकते हैं। इसमें जीवनसाथी का पूरा साथ भी मिलेगा। इस राशि के वर्किंग लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। छात्रों को आज किसी पसंदीदा कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। माँ लक्ष्मी को लाल फूल अर्पित करें, आपको सफलता जरुर हासिल होगी। (23 अगस्त को विशेष संयोग, करोड़पति बनने के लिए राशिनुसार करें ये उपाय)

वृष राशि
आज खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। हमेशा की तरह आप स्वयं पर भरोसा रखेंगे। इस राशि के छात्रों के करियर में नया बदलाव लायेगा। आज कुछ नये वर्कआउट को नियमित एक्सरसाइज में शामिल करने से फायदा होगा। सोशल मीडिया से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है । उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी, जो आपके कारोबार में मददगार साबित होगा। गाय को रोटी खिलाएं, आपको बिजनेस में तरक्की मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: 23rd august 2018 thursday rashifal daily horoscope 23rd day of august month: 23 अगस्त 2018 राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगा बिजनेस और नौकरी में लाभ, मां लक्ष्मी की चढ़ाएं फूल