Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ दिव्यांका त्रिपाठी का वर्कआउट वीडियो को...

दिव्यांका त्रिपाठी का वर्कआउट वीडियो को हुआ वायरल, ट्रेनर ने इस कारण सी कड़ी सजा, देखें Video

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें'(Ye Hai Mohabbatein) में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। देखें वीडियो...

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 13 Aug 2018, 7:58:42 IST

नई दिल्ली: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें'(Ye Hai Mohabbatein) में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस सीरियल से पॉपुरल हुई दिव्यांका ने हाल में ही 1500 एपिसोड होने पर जश्न मनाया था। जिसमें उन्होंने जमकर डांस भी किया था। हाल में ही वायरल हुए वीडियो में दिव्यांका जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

इस वीडियों में दिव्यांका कह रही हैं कि तुम मुझे ज्यादा खाना खाने की ऐसी सजा दे रहे हो। आपको बता दें कि दिव्यांका ने अपनी डाइट से ज्यादा खाना खा लिया था। जिसके कारण उनके ट्रेनर ने अधिक वर्कआउट कराया। (सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है करीना और मलाइका का ये वीडियो, देखें कैसे बहा रही हैं पसीना)

एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया है। अभी तक इसमें 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है।

आपको बता दें कि दिव्यांका ने 8 जुलाई, 2016 को को-एक्टर विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी। 2017 में वे पति विवेक दहिया के साथ 'नच बलिये' में शामिल हुई थीं और वे शो की विजेता भी बनी थी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ye hai mohabbatein divyanka tripathi over eating workout video viral on internet: दिव्यांका त्रिपाठी का वर्कआउट वीडियो को हुआ वायरल, मिली थी भरपेट खाना खाने की सजा, देखें Video

More From Health