Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. हेल्थ
  4. हवा-हवाई श्रीदेवी ही नहीं, इन बड़े...

हवा-हवाई श्रीदेवी ही नहीं, इन बड़े सितारों की भी मौत हार्ट अटैक से हुई

श्रीदेवी महज 54 साल की थी लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी फिट दिखने वाली श्रीदेवी को दिल का दौरा कैसे पड़ा? क्या श्रीदेवी को दिल की बीमारी थी? जानिए और सितारों के बारें में...

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 26 Feb 2018, 16:02:50 IST

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड की 'हवा हवाई' श्रीदेवी की दुबई में दिल का दौरा(कार्डियक अरेस्ट) की वजह से मिधन हो गया। हर किसी के लिए यह एक शॉकिंग न्यूज है क्योंकि वह इतना ज्यादा फिट है कि ऐसा समस्या होना उन्हें नामुमकिन है।

श्री देवी अपने भांजे की शादी अटेंड करने दुबई गई हुई थी। ऐसे बहुत से बॉलीवुड सितारे है। जिनकी मौत हार्ट अटैक से हुई और अपने फैंस को अकेला छोड़कर हमेशा के लिए चले गए।

श्रीदेवी महज 54 साल की थी लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी फिट दिखने वाली श्रीदेवी को दिल का दौरा कैसे पड़ा? क्या श्रीदेवी को दिल की बीमारी थी? आखिर ऐसा कैसे हुआ। सबके मन में एक ही सवाल उबर रहा है।

ओम पुरी
दिग्गज अभिनेता ओमपुरी को हमने साल की शुरुआत में ही खो दिया। 66 साल के ओमपुरी का निधन जनवरी 2017 में हार्ट अटैक के कारण हुआ। उन्होंने आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में काम किया था।

रीमा लागू
बड़े और छोटे पर्दे में मां का किरदार निभाने वाली 58 साल की रीमा लागू की मौत इसी साल मई में हुई। उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट था। इन दिनों में वह छोटे पर्दे में 'नामकरण' नाम का सीरियल कर रही थी।

इंदर कुमार
बॉलीवुड के लोकप्रिय 'वांटेड' अभिनेता इंद्र कुमार 28 को निधन हो गया जुलाई 2017 दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई। वह मात्र 45 साल के थे।

फारूक शेख
बॉलीवुड अभिनेता और फेमस टेलीविजन प्रजेंटर फारूक शेख का निधन 27 दिसंबर 2013 को दुबई में हार्ट अटैक के कारण ही हुआ था। इन्होंने कई फिल्मों जैसे 'शतरंज के खिलाड़ी', 'चश्मे बद्दूर' 'ये जवानी है दीवानी' में काम किया है।


जोहरा सहगल
वॉलीवुड की प्यारी अभिनेत्री. डांसर और कोरियोग्राफर जोहरा सहगल 102 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने के कारण जुलाई 2014 में निधन हो गया था। इन्होंने अपने पिल्मी करियर में कई महत्वपूर्ण फिल्में की।

अगली स्लाइड में पढ़ें और सितारों के बारें में

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Sridevi bollywood celebrities who died due to heart attack and cardiac arrest