Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ Happy Birthday Satish Kaushik: 61 साल...

Happy Birthday Satish Kaushik: 61 साल की उम्र में सतीश कौशिक ने इस डाइट को फॉलो कर घटाया था 25 किलो वजन, जानें डाइट प्लान

बॉलीलुड के शानदार एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक आज का 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह वह व्यक्ति है जिन्होंने न केवल अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता बल्कि अपना मोटापा कम कर सभी को प्रेरित किया

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 13 Apr 2019, 7:54:16 IST

हेल्थ डेस्क: बॉलीलुड के शानदार एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक आज का 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। यह वह व्यक्ति है जिन्होंने न केवल अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता बल्कि अपना मोटापा कम कर सभी को प्रेरित किया। उन्होंने साल 1983 फिल्म मौसम से अभिनय कर अपने करियर की शुरुआत की। इसके साथ ही मूत्तू स्वामी और कैलेंड़र जैसे किरदारों से हर किसी के दिलों में में राज़ किया है।

इसके बाद लगातार उन्होंने मिस्टर इंडिया के कैलेंडर से लेकर उड़ता पंजाब में ताया जी तक के न जाने कितने किरदारों पर नजर आएं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि 61 साल की उम्र में 25 किलो तक अपना वजन कम कर लिया।

उनकी यह ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई उनकी ताऱीफ कर रहा है। उनकी नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसके साथ ही कई नए फिल्में उन्हें मिल गई है।

एक मीडिया रिपोर्ट में सतीश ने कहा कि वजन घटने के बाद अब वे काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।  साथ ही कहा कि वह लंबे समय से एनर्जेटिक फील नहीं करते थे। बढ़े वजन से मुझे शारीरिक परेशानी नहीं थी, लेकिन मैं ज्यादा दूर चलने में असमर्थ रहता था।

ऐसे किया वजन कम
इस बारें में सतीश कौशिक ने कहा कि उनकी बेटी वजन कम करने के लिए काफी प्रोत्साहित किया। जब में कुछ अनहेल्दी खाने लगता था तो वह तुरंत बोलती है कि पापा, मत खाओं फिर मोटे हो जाओगें।

कौशिक का कहना है कि मेरी लॉस एजेलिंस में डॉक्टर क्रिश्चियन मिडलटन से मुलाकात हुई। मैंने उनके द्वारा बताई गई डाइट फॉलो की।

ऐसे ही डाइट
अपनी डाइट प्लान का खुलासा करते हुए सतीश ने कहा था कि मैं रोजाना दो घंटे के लिए घूमता था। मैंने चीनी एकदम छोड़ दी थी। अब मैं बहुत खुश हूं।

Happy Birthday Satish Kaushik: 'कैलेंडर' से लेकर 'मुत्तु स्वामी' तक, सतीश कौशिक के 5 बेहतरीन किरदार जो आप भी करते है दर्शकों के दिलों में राज़

PCOS के इन संकेतो को न करें इग्नोर और जड़ से पाएं इन नेचुरल तरीकों से निजात

भारत सहित पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है ये फंगल इंफेक्शन, अधिकतर मरीजों की 90 दिनों में हो जाती है मौत

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Satish kaushik from fat to fit know satish diet plan: Happy Birthday Satish Kaushik: 61 साल की उम्र में सतीश कौशिक ने इस डाइट को फॉलो कर घटाया था 25 किलो वजन, जानें डाइट प्लान