Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ बिना सर्जरी इस व्यक्ति ने इस...

बिना सर्जरी इस व्यक्ति ने इस ड्रिंक का सेवन कर घटाया 270 पाउंड वजन, दिखेगा सिर्फ 10 दिन में फर्क

इस व्यक्ति ने बिना बिना सर्जरी, बिना दवा खाएं वर्कआउट के साथ इस नेचुरल ड्रिंक का सेवन किया। जिससे इन्होंने 1 साल में 270 पाउंड वजन कम किया। जानइए इस स्पेशन ड्रिंक के बारें में।

shivani singh
Edited by: shivani singh 30 Aug 2018, 18:09:03 IST

हेल्थ डेस्क: मोटापा से निजात पाने के लिए हम क्या नहीं करते है। जिससे कि इस समस्या से निजात मिल जाएं। मोटापा एक ऐसा रोग है जिससे आपको कई समस्याओं का सामना तो करना ही पड़ता है। इसके साथ ही कई बीमारियां भी अपना शिकार बना लेती है।

मोटापा जितना जल्दी आता है उतनी ही जल्दी जाना थोड़ा मुश्किल होता है। इसी बहुत ही मेहनत से कम करना पड़ता है। अगर सही समय में वर्कआउट, डाइट प्लान और एक्सरसाइज किया जाएं। तो इस समस्या से आसानी से निजात पाया जा सकता है। (35 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लगते है 20 साल के, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान )

हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारें में बता रहे है। जिन्होंने बिना किसी सर्जरी, दवा के पूरे 1 साल में 270 पाउंड अपना वजन कम किया। साउथ कैलिफोर्निया के चार्लेस्ट के Bryan Ganey जिन्होंने बिना सलर्जरी के इस नेचुरल ड्रिंक की मदद से अपना वजन कम किया। (रोजाना खाली पेट एक चम्मच करें इसका सेवन, फिर देखें कैसे बढ़ते है आपके बाल )

सामग्री

ऐसे बनाएं
सबसे पहले पानी को एक पैन में डालकर 5 मिनट उबाले। फिर इसे एक कंटेनर में भर लें और इसमें सभी चीजें डाल दें अच्छी तरह से मिक्स कर लें। रोजाना इसका सेवन करें। 10 दिन में ही आपको फर्क नजर आ जाएगा। यह बहुत ही नेचुरल और तेजी से का कम करने वाली रेमिडी  है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Man refuses surgery he loss 270 pounds with this natural drink

More From Health