Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ टाइगर श्रॉफ बर्थडे: टाइगर श्रॉफ के...

टाइगर श्रॉफ बर्थडे: टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर जानिए उनके फिटनेस और डांस से जुड़ी ये दिलचस्प बातें

टाइगर श्रॉफ इस साल अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं। टाइगर के बर्थडे के शुभ अवसर पर हम आपको उनकी फिटनेस से जुड़ी कुछ खास बातों का जिक्र करेंगे।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 02 Mar 2019, 9:01:31 IST

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ इस साल अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं। टाइगर के बर्थडे के शुभ अवसर पर हम आपको उनकी फिटनेस से जुड़ी कुछ खास बातों का जिक्र करेंगे। टाइगर की फिटनेस का दीवाना तो हर कोई है, बॉलीवुड के सबसे फीट और सेक्सी एक्टर के लिस्ट में टाइगर का नाम भी शुमार है।

 बॉलीवुड में अपने एक्शन और डांसिंग मूव्स से पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के लिए जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ वैसे भी अपनी फिल्मों से पहले जमकर ट्रेनिंग लेते हैं। टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। इस वीडियो में वो जिम में जबरदस्त एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। उनके खतरनाक एक्सरसाइज देख कहा जा सकता है कि ऐसा एक्सरसाइज सिर्फ वहीं कर सकते है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने यह वीडयो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

टाइगर श्रॉफ की फिटनेस इस वीडियो में गजब की नजर आ रही है। वैसे भी टाइगर श्रॉफ अपने एक्सरसाइज और डांस के वीडियो अपने फैंस के लिए आए दिन शेयर करते रहते हैं। इसस पहले टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक ट्रेनर से हाथापाई करते हुए दिखे थे। टाइगर श्रॉफ के एक्शन फिल्मों में उनके क्लीन स्टंट और फाइट सीन्स इसी वजह से होते हैं, क्योंकि ट्रेनिंग में वह कोई भी गलती नहीं करते। टाइगर को हमेशा गंभीरता और लगन से अपना काम करते हुए देखा गया है।

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसमें टाइगर और ऋतिक का जोरदार अंदाज देखने को मिलेगा। टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' भी शामिल है, जिसमें वे तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय के साथ दिखेंगे। यही नहीं, उनकी हिट फ्रेंचाइजी 'बागी' का तीसरा पार्ट पर भी काम शुरू हो गया है, और टाइगर का खतरनाक एक्शन उसमें देखने को मिलेगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन