Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर वरुण धवन एब्स शेमिंग के कारण...

वरुण धवन एब्स शेमिंग के कारण हुए थे ट्रोल, अब अरबाज खान के टॉक शो में यूजर्स को दिया जवाब

सोशल मीडिया में होने वाली ट्रोलिंग के सवालों पर बेस्ड अरबाज खान का टॉक शो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अरबाज के शो में सितारे खुद ही ट्रोलर्स के कॉमेंट पढ़ते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। इस बार उनक शो मे वरुण धवन आएं।

shivani singh
shivani singh 09 Apr 2019, 14:41:32 IST

नई दिल्ली: वरुण धवन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए जाने हैं। वह एक ऐसे एक्टर हैं कि फिल्म में किरदार के हिसाब से अपनी बॉडी को बना लेते है। वह वर्कआउट और अपनी डाइट में काफी ध्यान देते है, लेकिन कुछ यूजर्स को उनकी बॉडी काफी फेक लगती है। ट्रोल करने वालों का कहना है कि उनकी बॉडी को अधिक फोटोशॉप किया गया है। यहां तक कि उनके जैनेटिक प्रॉब्लम बता दिया। इस बारें में वरुण से अरबाज खान के टॉक शो में खुलकर जवाब दिया।

सोशल मीडिया में होने वाली ट्रोलिंग के सवालों पर बेस्ड अरबाज खान का टॉक शो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। अरबाज के शो में सितारे खुद ही ट्रोलर्स के कॉमेंट पढ़ते हैं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हैं। इस बार उनक शो मे वरुण धवन आएं।

वरुण ने अपने सिक्स पैक्स के कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसमें वरुण को कई लोगों ने ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि फोटोशॉप, वरुण के एब्स इस तरह नजर नहीं आते है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, तुम्हारी बॉ़डी फेक लग रही है।

वहीं एक यूजर ने तो लिख दिया कि बेहद गंदे जेनेटिक्स है तुम्हारे। इस बारें में हंसकर वरुण ने कहा, 'मेरे डैड के भी एब्स है। थोड़े अंदर है वो पेट की वजह से दिखाई नहीं देते है।' (रेड ट्रांसपेरेंट गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं थी सोनाक्षी सिन्हा, अब दिया यूजर्स को करारा जबाव)

आगे वरुण ने कहा, 'मैने अपनी पहली फिल्म से लेकर अभी तक अपनी बॉडी में बहुत ही काम किया है। अब अगर थोड़ी 19-20 इधर-उधर हो जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं हैं। इंस्ट्राग्राम में हर कोई फिल्टर का यूज करता है तो मैने भी किया। कोई बड़ी बात नहीं है। मैने बॉडी पाई है तो उसे फ्लांट करने में पीछे नहीं हटता हूं। '

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'कलंक' फिल्म में नजर आने वाले है। जिसके प्रमोशन में काफी बिजी है। यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे स्टार्स है।

अरबाज खान के टॉक शो में अभी तक करीना कपूर के अलावा करण जौहर, कपिल शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा आ चुकी हैं।

नरगिस फाखरी कभी अपने बॉडी शेमिंग के कारण हुई थीं ट्रोल, अब इस तरह किया 9 किलो वजन कम

अजय 50 साल में भी हैं सबसे फिट, सुबह उठते ही सूर्य नमस्कार फिर 45 मिनट कार्डियो एक्सरसाइज, जानें फिटनेस सीक्रेट
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन