Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल विशेषताएं एक बार फिर मलाइका अरोड़ा इस...

एक बार फिर मलाइका अरोड़ा इस ओवरसाइज स्वैटशर्ट के कारण हो गई ट्रोल, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

हाल में ही मुंबई के खार में मलाइका अरोड़ा ग्रे कलर का ओवरसाइज मिस्टर इंडिया प्रिंट स्वैटशर्ट पहने हुए स्पॉट हुई। जिसमें वह ट्रोल हो गई।

shivani singh
Written by: shivani singh 20 Feb 2019, 18:36:21 IST

Malaika Arora Troll: हम इस बात को अच्छी तरह से जानते है कि मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और फिटनेस से हर किसी को प्रेरित करती रहती है। यह एक ऐसी अभिनेत्री है जो कि अपने एक्सरसाइज और डाइट आदि अपने फैंस को शेयर करती रहती हैं। लेकिन कुछ ऐसे हैटर्स भी है जो कि हमेशा मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करते रहते है। हाल में ही एक बार फिर अपने लुक के कारण मलाइका को काफी ट्रोल होना पड़ा। इस बार उनकी उम्र को लेकर काफी कमेंट्स किए जा रहे है।

हाल में ही मुंबई के खार में मलाइका अरोड़ा ग्रे कलर का ओवरसाइज मिस्टर इंडिया प्रिंट स्वैटशर्ट पहने हुए स्पॉट हुई। जो कि सोनम कपूर और रिया कपूर के ब्रांड Rheson में से एक है। इसके साथ ही मलाइका लाइट मेकअप और डार्क रेड कलर की लपिस्टिक के साथ बाल ओपन किए हुए थी।

Malaika Arora

जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई लोगों के कमेंट्स आना शुरु हो गए। कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि मलाइका पैंट पहनना भूल गई है।

Malaika Arora

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि आप अपनी उम्र से ज्यादा लगती है। आप 43 नहीं बल्कि 65 साल की लगती है।

यहां तक कि एक यूजर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मलाइका अरोड़ा को कोई बीमारी हो गई है'

Malaika Arora

वहीं कुछ यूजर मलाइका के सपोर्ट में आएं। एक यूजर ने कहा,  उनकी मर्जी है वह क्या पहने और क्या नहीं।

वहीं एक यूजर ने कहा, 'ओल्ड फैशन वाले लोग जागो। वहीं लंदन या अमेरिका में ऐसे पहनते तो कोई समस्या नहीं होती, लेकिन यहां पहन रही है तो आपको बूढ़ी नजर आ रही है'

नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी की तस्वीरें आईं सामने, नीति ने किया अनुष्का शर्मा के ब्राइडल लुक को कॉपी

अवॉर्ड शो में रकुल प्रीत सिंह का दिखा साड़ी लुक, दिखीं Raw Mango साड़ी में खूबसूरत इस Week दीपिका, प्रियंका और अनन्या पांडेय के अलावा ये सेलिब्रिटी रहीं अपने स्टाइल के कारण सुर्खियों में
आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Trolls age shame malaika arora for her latest look and it is downright ridiculous: एक बार फिर मलाइका अरोड़ा इस ओवरसाइज स्वैटशर्ट के कारण हो गई ट्रोल, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स