Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर SurfExcel के इस होली एड पर...

SurfExcel के इस होली एड पर छिड़ी बहस, जानें क्यों सोशल मीडिया में हो रहा बायकॉट

ऐसे ही एक सर्फ कंपनी से होली के मौके पर हिंदू बच्ची की मुस्लिम बच्चे की दोस्ती की कहानी दिखाई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफी बहस छिड़ी हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया में बहस का मुद्दा बन चुका है।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 11 Mar 2019, 13:38:40 IST

Surfexcel हर प्रमुख त्योहारों पर हर कंपनी अपनी प्रोडक्ट को बेचने के लिए खूबसूरत से खूबसूरत विज्ञापन बनाती है। जो कि हर इंसान के दिल तक उतरे। ऐसे ही एक सर्फ कंपनी से होली के मौके पर हिंदू बच्ची की मुस्लिम बच्चे की दोस्ती की कहानी दिखाई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफी बहस छिड़ी हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया में बहस का मुद्दा बन चुका है। जहां कुछ लोग इस एड को हिंदू-मुस्लिम के सद्भाव के लिए खूबसूरत देख रहे है तो कुछ लोग इस एड को लेकर सवाल खड़े कर रहे है।

क्या है इस वीडियो में..
अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है। वीडियो में एक बच्ची अपने लगभग हमउम्र मुस्लिम दोस्त को होली के दिन साइकिल पर बिठाकर नमाज पढ़ने के लिए ले जाती है। इस दौरान लड़की रंगों से नहाई हुई होती है, जबकि लड़का सफेद कुर्ते पायजामे में रंगों से बचा हुआ होता है। लड़की मस्जिद के पास उसे छोड़ते हुए बोलती है कि आने पर रंग पड़ेगाHoli 2019: जानें कब पड़ रही है होली, साथ ही जानिए होलिका दहन का शुभ मुहूर्त

सोशल मीडिया में छिड़ गई बहस
काफी लोगों ने इस वीडियो को बेहद खूबसूरत बताया है। हालांकि, लोगों के एक समूह ने वीडियो की कहानी गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगा रहे है। ट्विटर पर #BoycottSurfExcel हैशटैग के साथ भी काफी ट्वीट किए गए हैं। कई लोग इस एड को लेकर कह रहे है कि इस वीडियो में होली को छोड़कर नमाज को ज्यादा तवज्जो दी गई है। जबकि इस वीडियो को बहुत ही खूबसूरत से बयां किया गया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन