Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Met Gala 2019: प्रियंका चोपड़ा...

Met Gala 2019: प्रियंका चोपड़ा के लुक हुआ ट्रोल, तो निक जोनस बेशकीमती घड़ी पहनने के कारण आए चर्चा में

Met Gala 2019: अमेरिकी गायक व अभिनेता निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादीशुदा जोड़े के रूप में अनोखे अंदाज में मेट गाला-2019 पहुंचे। दोनों के लुक ने लोगों का बरबस ही ध्यान खींच लिया। जानें निक की घड़ी की कीमत।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 08 May 2019, 6:59:29 IST

Met Gala 2019: अमेरिकी गायक व अभिनेता निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा शादीशुदा जोड़े के रूप में अनोखे अंदाज में मेट गाला-2019 पहुंचे। दोनों के लुक ने लोगों का बरबस ही ध्यान खींच लियाशादीशुदा जोड़े के रूप में निक (26) और प्रियंका (36) का यह पहला मेट गाला रहा। दोनों सोमवार रात को इस गाला में शामिल हुए। वहीं प्रियंका अपने लुक के कारण काफी ट्रोल भी हो गई।

इस बार इवेंट का थीम 'कैम्प : नोट्स ऑन फैशन' था। पिंक कार्पेट पर प्रियंका तड़क-भड़क के साथ अनोखे अंदाज में दिखीं। उन्होंने रंग-बिंरगे फेदर व रफल्स वाला सिल्वर रंग का हाई-लेग स्प्लिट कस्टम-मेड डियोर गाउन पहन रखा था। साथ ही कंधे पर केप डाल रखा था और अपने बिग हेयरस्टाइल के साथ क्राउन लगा रखा था। उनके परिधान में सिल्वर क्रिस-क्रॉस के साथ शीयर टॉप शामिल रहा।

ये भी पढ़ें- अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर प्रियंका चोपड़ा पहली बार नहीं हुई हैं Troll, इससे पहले भी ऐसी पहनी थी Odd Dress

सिल्वर स्पाइक्ड क्राउन के साथ उनके अनोखे व ड्रैमेटिक लुक ने सबका ध्यान आकर्षित किया।

निक सफेद रंग के डियोर मेन टक्सीडो और सिल्वर क्रिश्चियन लोबुटिन हील्ड शूज में बेहद आकर्षक लग रहे थे।

'पेजसिक्स डॉट कॉम' के मुताबिक, निक ने 'बोरजियोनी एंड मार्ली न्यूयॉर्क' के डायमंड ईयर कफ्स, डायमंड ब्रेसलेट और रिंग पहन रखा था। उन्होंने लगभग 100,000 डॉलर  यानी करीब 69,62,210 रुपए की ज्वैलरी पहन रखी थी।

ये भी पढ़ें- Met Gala 2019: मेट गाला में बर्गर ड्रेस पहनकर पहुंची अमेरिकन स्टार कैटी पेरी, वीडियो वायरल

वहीं निक ने इस इवेंट में जो घड़ी पहनी थी वह 38 कैरैट हीरों से जड़ी और सफेद सोने (White Gold) से प्लेट की हुई थी।  भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत लगभग 20 लाख से भी ज्यादा आंकी जा रही है। दरअसल, निक को महंगी घड़ियों का हमेशा से ही शौक रहा है और वो इससे पहले भी लाखों की घड़ियां पहन चुके हैं, लेकिन अपनी पिछली घड़ियों से वह इस बार और भी ज्यादा एक्सपेंसिव घड़ी पहनते दिखे।

साल 2017 में मेट गाला में प्रियंका और निक ने पहली बार साथ में चहलकदमी की थी। दोनों ने साथ में पोज किया था, जिसके बाद दोनों के बीच रोमांस की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन