Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Met Gala 2019: प्र‍ियंका चोपड़ा जिस...

Met Gala 2019: प्र‍ियंका चोपड़ा जिस गाउन के कारण हुई थी ट्रोल, उसकी कीमत उड़ा देगी होश

Met Gala 2019: प्रियंका चोपड़ा जोनस का लुक भले ही मेट गाला 2019 के लिए ठीक रहा हो, लेकिन उनका झिलमिलाता हुआ मेकअप या हेयर स्टाइल सोशल मीडिया के यूजर्स को नहीं भाया। जानें उनकी ड्रेस की कीमत।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 08 May 2019, 14:31:43 IST

Met Gala 2019: प्रियंका चोपड़ा जोनस का लुक भले ही मेट गाला 2019 के लिए ठीक रहा हो, लेकिन उनका झिलमिलाता हुआ मेकअप या हेयर स्टाइल सोशल मीडिया के यूजर्स को नहीं भाया और इस लुक के चलते लोगों ने प्रियंका को जमकर ट्रोल किया।

मेट गाला में इस साल का थीम था 'कैम्प : नोट्स ऑन फैशन'। यह सूसन सनटैग के 1964 के निबंध 'नोट्स ऑन कैम्प' से प्रेरित था। अपने इस निबंध में सूसन ने लिखा था : अप्राकृतिक, कलात्मकता और अतिरंजित के प्रति प्यार ही कैम्प का सार है।

द मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित इस समारोह में प्रियंका एक सिल्वर गाउन में नजर आईं जिसमें कई सारे रंगीन झालरदार फेदर लगे थे। प्रियंका का हेयर स्टाइल भी काफी यूनिक था।

ये भी पढ़ें- Met Gala 2019: जानें 'मेट गाला' क्या है बला, जिसकी सिर्फ एंट्री के लिए सेलेब्रिटीज को चुकानी पड़ती है भारी कीमत

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के लिए यह लुक 'शॉक लगा, शॉक लगा' के जैसे था। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने प्रियंका के हेयर स्टाइल को देखते हुए उनकी तुलना लसिथ मलिंगा से कर डाला, ट्विटर में कुछ ऐसे लोग भी थे जिनका सवाल यह था कि क्या प्रियंका ने इस लुक के लिए 'एडवेंचर्स इन वंडरलैंड' के मैड हैटर से प्रेरणा ली हैं।

कई लोगों को प्रियंका का यह लुक बॉलीवुड फिल्म 'चालबाज' में श्रीदेवी की आंटी के जैसा लगा, फिल्म के एक सीन में जब श्रीदेवी अपनी आंटी का मेकअप करती हैं तो उनका लुक कुछ इस तरह का हो जाता है, ऐसा ही मानना है कुछ यूजर्स का।

एक यूजर ने लिखा, "टोटल शॉक प्रूफ लाइफ के लिए हेवेल्स एमसीबी ही यूज करें।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अंधेरी से बांद्रा तक रिक्शा में सफर करने के बाद मेरे बाल।"

ये भी पढ़ें- Met Gala 2019: प्रियंका चोपड़ा के लुक हुआ ट्रोल, तो निक जोनस बेशकीमती घड़ी पहनने के कारण आए चर्चा में

किसी ने पोस्ट किया, "जानकर अच्छा लगा कि सेंटर शॉक की वापसी हो रही है और प्रियंका चोपड़ा इसे इंडोर्स कर रही हैं।"

ऐसा पहला मौका था जब शादी के बाद पहली बार फ्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ पिंक कारपेट में नजर आईं।

अब बात करते है प्रियंका की ड्रेस की। तो आपको बता दें कि यह Dior कलेक्शन में से एक है। जिसे कस्टमाइज किया गया है। जिसकी कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं इसके साथ उन्होंने जो डायमंड ईयररिंग पहने थे उनकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए के आसपास है।

Dior ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउट में प्रियंका के इस गाउन को लेकर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें बताया गया कि प्रियंका की यह ड्रेस कैसे और इसमें पर कैसे लगाए गए है।

प्रियंका इस समारोह में अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। जोनस व्हाइट डायर मैन टक्सीडो और चमचमाते सिल्वर शूज में काफी अच्छे लग रहे थे।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन