Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर मलाइका अरोड़ा अपनी बिकिनी तस्वीरों के...

मलाइका अरोड़ा अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण हुई ट्रोल, अब फोटो शेयर करके ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

मलाइका अपनी बोल्ड तस्वीरों और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल होती रहती हैं। इसीलिए उन्होंने एक बिकिनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखकर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 10 Apr 2019, 7:54:37 IST

Malaika Arora Troll: मलाइका अरोड़ा एक नई बिकिनी फोटो के कारण खूब सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करके ट्रोलर्स को करारा जबाव दिया है। मलाइका अपनी बोल्ड तस्वीरों और अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल होती रहती हैं। इसीलिए उन्होंने एक बिकिनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखकर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।

मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें स्विम वेयर में वो बीच पर टहलती दिख रही हैं। मलाइका पीछे देखते हुए विंक करती हैं। इस फोटो के साथ मलाइका लिखती हैं-  'खुश रहना एक चॉइस है। और मैंने खुश रहना चूज किया है, मुझे ये भी लगता है कि खुशी मुझ पर अच्छी लगती है, इसलिए अपनी ओपिनियन और नकारात्मकता अपने पास रखें और इससे मुझे बक्श दें। इसके साथ ही उन्होंने इस कैप्शन के हैशटैग्स में 43 और खुश, नकारात्मकता के लिए वक्त नहीं जैसी बातें लिखी हैं।'

हाल में ही अपनी मालदीव की बिकनी तस्वीरों के कारण वह काफी ट्रोल हुई थीं। एक तस्वीर में मलाइका बोट में खड़े हुए नज़र आती हैं। उन्होंने Knitted टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। ग़ौर से देखने पर उनकी पेट वाले भाग पर स्ट्रेच मार्क्स नज़र आते हैं। इसी को लेकर कुछ यूज़र्स ने मलाइका की खिंचाई की थी। हालांकि कई ने मलाइका की तारीफ़ भी की थी। (मलाइका अरोड़ा एक बार पिर बोल्ड अंदाज में आईं नजर, इस यैलो सिल्क गाउन की कीमत सिर्फ इतने हजार रुपए)

मलाइका के इस पोस्ट की कई सेलिब्रिटी ने तारीफ की। दिया मिर्ज़ा, बिपाशा बसु, नीलम कोठारी, सोफी चौधरी, लीज़ा रे सहित कई सेलेब्रिटी को उनका ये बिंदास एटीट्यूड काफी पसंद आया।

शिल्पा शेट्टी का साड़ी लुक कॉपी करने पर हिना खान हो गई ट्रोल, पहले भी कर चुकी हैं नोरा फतेही के लुक को कॉपी

शिल्पा शेट्टी पॉवर पिंक साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, इस साड़ी की कीमत सिर्फ इतनी...

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।