Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर कंगना रनौत इस मेक्सी ड्रेस के...

कंगना रनौत इस मेक्सी ड्रेस के कारण हो गई हैं ट्रोल, लेकिन इस सिंपल सी ड्रेस की कीमत उड़ा देंगी होश

हर एक मौके में कंगना अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती है। इसके लिए अपनी कई ड्रेसेस के कारण ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल की एक तस्वीर के कारण हुई जहां वह डिनर डेट पर स्पॉट हुई थीं। यह तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

shivani singh
shivani singh 22 Apr 2019, 13:17:42 IST

Kangana Ranaut Dress Cost:  बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से है जो कि अपने एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण लाखों फैंस के दिलों में राज करती है। फिर चाहे बात एयरपोर्ट लुक ही हो या फिर किसी डिनर या लंच डेट की। हर एक मौके में कंगना अपनी एक अलग ही छाप छोड़ती है। इसके लिए अपनी कई ड्रेसेस के कारण ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल की एक तस्वीर के कारण हुई जहां वह डिनर डेट पर स्पॉट हुई थीं। यह तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

कंगना के लुक की बात करें तो उन्होंने स्टिप्ड मेक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। जिसके नेक पर लेस का काप किया गया है। इसके साथ ही लाइट मेकअप और कर्ली हेयर के साथ डार्क रेड कलर की लिपस्टिक में काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

कंगना ने इस लुक के साथ Tom Ford ब्रांड के ब्लैक स्टिलेटोस पहने हुए है। वहीं Louis Vuitton ब्रांड का ब्लैक बैग लिए हुए नजर आईं।

सोशल मीडिया में कई लोगों को कंगना का ये लुक नहीं पसंद आया। कई लोग इसे नाइट मेक्सी ड्रेस भी बोल रहे है।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- जल्दी में आपको तैयार होने का समय नहीं मिला इसलिए नाईट सूट में चली आईं।

Zadig & Voltaire  dress

लेकिन आप ये बात नहीं जानते होगे कि नाइटी से दिखने वाली इस ड्रेस की कीमत भी हजारों में है। जी हां कंगना ने Zadig & Voltaire ब्रांड की RISTY JAC GUITAR DRESS पहनी है। जिसकी कीमत 415€ यानी करीब 32 हजार 500 रुपए है।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आई थीं। अपनी अगली फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक में उनका किरदार निभाती नजर आएंगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन