Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Kalank Promotion: 'कलंक' एक्ट्रेस आलिया भट्ट...

Kalank Promotion: 'कलंक' एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इस खूबसूरत लुक को करना है कॉपी, तो इस डिजाइनर सिल्क सूट के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए

Kalank Promotion: आलिया भट्ट प्रमोशन के दौरान ट्रेडिशनल अवतार में ही नजर आ रही हैं। डीवा ने व्हाइट कलर क चिकनकरी सलवार कमीज पहना। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

shivani singh
shivani singh 10 Apr 2019, 12:46:12 IST

Kalank Promotion: आज के समय में फैशन का ट्रेंड है। हर कोई बॉलीवुड स्टार्स को कॉपी करने में पीछे नहीं हटते हैं। जब बात बॉलीवुड की आती है तो फिर आलिया भट्ट का नाम सबसे पहला होता है। आलिया भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर ओकेजन में एकदम परफेक्ट नजर आती हैं। इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में काफी बिजी है। प्रमोशन के दौरान आलिया के कई लुक देखने को मिलें। इन्हीं से एक लुक हर किसी को पसंद आया। जो कि गर्मी के लिए बेस्ट है।

आलिया भट्ट प्रमोशन के दौरान शरारा सूट में नजर आईं। इस स्ट्रेपी सिल्क कुर्ते पर फ्लोरल मोटिफ्स का एम्बेलिश्मेंट किया गया है। वहीं ट्यूल शरारा में खूबसूरत एम्ब्रॉएडरी है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग आइवरी कलर का दुपट्टा कैरी किया।

अपने इस एथनिक लुक को आलिया ने स्टेटमेंट पाउडर ब्लू झुमकों से एक्सेसराइज किया है। आलिया का मेकअप काफी रिफ्रेशिंग लग रहा था, उन्होंने रेड लिपस्टिक ने अपने लुक को हाईलाइट किया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो आलिया ने मिडिल पार्टिंग के साथ सॉफ्ट वेवी बालों को खुला रखा।

anita dongre

अब बात करते है आलिया के चिकन करी सलवार कमीज की। तो यह डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन में से एक है। जिसकी कीमत 60 हजार रुपए है।

अगर आपको इस तरह का डिजाइनर सूट चाहिए तो इसके लि आपको थोड़ी भारी कीमत चुकानी होगी।

आलिया भट्ट के अलावा वरुण धवन भी प्रमोशन में व्हाइट कलर के शेरवानी में नजर आएं।

Birthday Special: सलमान की 'वांटेड गर्ल' को चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराना पड़ा मंहगा, पहचानना हो गया है मुश्किल

प्रेग्नेंसी में बॉडी शेमिंग के शिकार हुई थी समीरा रेड्डी, अपनी मोनोकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरीं अभिनेत्री

मलाइका अरोड़ा अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण हुई ट्रोल, अब फोटो शेयर करके ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।