Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Alia Bhatt Or Katrina Kaif: मनीष...

Alia Bhatt Or Katrina Kaif: मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर शरारा साड़ी में कौन लग रहा है बेस्ट, आप बताएं

Alia Bhatt Or Katrina Kaif: आलिया भट्ट और कटरीना कैफ एक जैसी ही शरारा साड़ी में अलग-अलग इवेंट में आईं नजर आप बताएं कौन दिखा ज्यादा बेस्ट।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 28 Feb 2019, 19:42:44 IST

Alia Bhatt Or Katrina Kaif: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट दिल्ली में अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में आईं थी। जिसमें उनकी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई। उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई ब्लू कलर की डिजाइनर शरारा साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। वहीं दूसरी ओर इस लुक में पहले ही उनकी बेस्टफ्रेंड कटरीना कैफ नज़र आ चुकी है।

आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत ब्लू कलर के शरारा साड़ी पहनी हुई थी। जिसके साथ कुंदन के चोकर और मांगटीका पहना हुआ था। इसके साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ पोनीटेल हेयरस्टाइल  में नजर आईं।

Alia and katrina

वहीं कटरीना कैफ एक अवॉर्ड शो में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड कलर की शरारा साड़ी पहनकर स्पॉट हुई थी।

कटरीना के लुक की बात करें तो सिंपल मेकअप के साथ थोड़ा सा नेकपीस में ही नजर आईं थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी।

बता दें कि आलिया भट्ट की एक्टिंग से सजी फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता दर्ज कर ली है। वहीं अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है।

बिपाशा बसु ने इंस्ट्राग्राम में बताया, 'छोटी बहन ने उनकी शादी की चुनरी ओढ़ कर लिए सात फेरे'

बेबी बंप के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुआ करीना कपूर, देखें 'गुड न्यूज' के सेट की कुछ खास तस्वीरें

सिर्फ 1 हजार कीमत की ड्रेस पहनकर कराया श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हॉट फोटोशूट

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।