Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Sui Dhaga Trailer: ग्लैमरस अनुष्का का...

Sui Dhaga Trailer: ग्लैमरस अनुष्का का ये देसी लुक देख विराट भी हो जाएंगे दंग

बॉलीवुड स्टार वरूण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में अनुष्का को देखर यह बात तो साफ हो गई है कि बिना मेकअप और नॉन ग्लैमरस रोल न हो फिर एक एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेता है।

Swati Singh
Swati Singh 13 Aug 2018, 16:50:16 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार वरूण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में अनुष्का को देखर यह बात तो साफ हो गई है कि बिना मेकअप और नॉन ग्लैमरस रोल न हो फिर भी एक एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत ही लेता है।  पूरी ट्रेलर वीडियो में अनुष्का सिंपल दिखने के साथ-साथ एक छोटे शहर की औरत के किरदार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरूण धवन का रोल भी काबिले तारिफ है। वरूण भी एक छोटे से गांव के सिंपल आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं। जब इस रोल को लेकर वरूण से बात कि गई कि कितना कठिन था ऐसा रोल करना तो वरूण का जवाब काबिले तारीफ था। उन्होंने कहा कि इस रोल के लिए मैंने की कुछ खास तैयारी नहीं कि बल्कि इस रोल को मैंने जिया है, मैंने ये सोचा अगर इसकी जगह मैं होता तो क्या करता? इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि जितनी सादगी से अपनी बात रखने की कोशिश की गई है वह काबिले तारिफ है।

sui dhaaga

इस फिल्म की बात करें तो यह सरकार की 'मेक इन इंडिया' की पॉलिसी से प्रभावित लग रही है। लेकिन इस ट्रेलर में सबसे खास है वरूण और अनुष्का का लुक। पूरी वीडियो में अनुष्का एक सिंपल साड़ी में नजर आईं है। अनुष्का को हमेशा ग्लैमरस और खूबसूरत कपड़ों में देखा है लेकिन इस ट्रेलर में अनुष्का का यह अवतार एक पल के लिए आपको हैरान जरूर कर देगा। अनुष्का का कलरफुल साड़ी, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, बिखरे बाल आपको हर चीज अपनी तरफ एट्रेक्ट करेगी। इस ट्रेलर ने एक बात साफ कर दी कि सच्चा एक्टर अपनी एक्टिंग से ही आपके ज़हन में बस जाता चाहे वह ग्लैमरस हो या नॉन ग्लैमरस।

varun and anushka

ट्रेलर को देखर इतना अंदाजा तो लग गया है कि यह एक छोटे से गांव में रहने वाली एक पति-पत्नी की कहानी है जो अपनी स्थिती सुधारने के लिए बड़े शहर में आते हैं। जैसा अक्सर लोग करते हैं पैसे कमाने के लिए, अपनी पारिवारिक स्थिती सुधारने के लिए गांव से शहर के तरफ पलायन करते हैं। 

बता दें कि इस फिल्‍म में पहली बार अनुष्‍का और विराट की जोड़ी नजर आ रही है। यह फिल्‍म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। रिलीज डेट के साथ ही तय हो गया है कि इस फिल्‍म को अब निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'पटाखा' से सिनेमाघरों में भिड़ंत करनी होगी।

varun anushka

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन