Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakmé Fashion Week 2018: जब शिल्पा...

Lakmé Fashion Week 2018: जब शिल्पा शेट्टी ने ग्रे कलर के ड्रेस के ऊपर ग्रीन कलर का हार पहन किया रैंप वॉक तो हिल गई जनता

लैक्मे फैशन वीक 2018(Lakmé Fashion Week 2018) में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा राज कुंद्रा के जलवे देखकर वहां मौजदू सभी लोग हिल गए। जी हां बात ही कुछ ऐसी थी। आपको बताते हैं कि इस बार लैक्मे फैसन वीक में शिल्प ने ग्रे कलर के ड्रेस के ऊपर ग्रीन कलर का हार प

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 04 Feb 2018, 18:34:20 IST

नई दिल्ली: लैक्मे फैशन वीक 2018(Lakmé Fashion Week 2018) में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा राज कुंद्रा के जलवे देखकर वहां मौजदू सभी लोग हिल गए। जी हां बात ही कुछ ऐसी थी। आपको बताते हैं कि इस बार लैक्मे फैसन वीक में शिल्प ने ग्रे कलर के ड्रेस के ऊपर ग्रीन कलर का हार पहना हुआ था। इस डेडली कॉम्बिनेशन के साथ जब शिल्पा स्टेज पर रैंप वॉक करते हुए आईं तो तालियों की गरगराहट से पूरा माहौल हिल गया।

लैक्मे फैशन वीक 2018 का आयोजन मुबंई में किया जा रहा है। शो में अब तक कई मशहूर डिनाइनर अपना कलेक्शन को पेश कर चुके हैं। लैक्मे फैशन वीक में कई सितारों का जलवा देखनो को मिला। रैंप करने वाले सितारों में सुष्मिता सेन, सैफ अली खान, दिशा पाटनी, करण जौहर का नाम शामिल है।

सभी सितारे अलग लुक में नजर आएं। शो में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एकदम अलग अवतार में नजर आईं। शो में शिल्पा ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं। शिल्पा ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। शिल्पा ने ग्रीन कलर का नेकलेस पहना हुआ है। लैक्मे फैशन वीक में अबतक कई बॉलीवुड सेलेब्स अपना जलवा बिखेर चुके हैं। लैक्मे फैशन वीक में शिल्पा के रैंप वॉक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। शिल्पा के फैंस फोटोज को लाइक भी कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी फोटो में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में शिल्पा एक अलग अवतार में नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को 46 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

शिल्पा ने कुछ फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। शिल्पा के फैंस फोटोज पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिटनेस टिप्स भी देती हैं और शिल्पा योगा सीडी को भी जारी कर चुकी हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।