Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. सोने से पहले करें इस घरेलू...

सोने से पहले करें इस घरेलू उपाय का यूज और कुछ ही दिनों में पाएं स्ट्रेच मार्क्स से हमेशा के लिए निजात

हम आपको बता है कि कैसे सिर्फ 1 माह में आप हमेशा के लिए स्ट्रेच मार्क्स से निजात पा सकते है। यह एक होममेड नेचुरल क्रीम है। जो कि आपको बेहतरीन रिजल्ट देगी।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 10 Jan 2018, 21:24:19 IST

नई दिल्ली: स्किन ओवर स्ट्रेच होना या फिर प्रेग्नेंसी के बाद, बॉडी बिल्डिंग, एक्स्ट्रा वेट गेन और कभी-कभार उम्र बढऩे के साथ भी आ जाते हैं। इससे निजात पाने के लिए आप ये नेचुरल तरीका अपनाएं।

इस कारण होते है स्ट्रेच मार्क्स
हमारी त्वचा दो सतहो में बनी होती है। जब कोई महिला प्रगे होती है या कोई इंसान अचानक मोटा होता है तो हमारी त्वचा में भी खिंचाव आने लगता है। ऐसे में त्वचा की बाहरी सतह तो खिंच जाती है लेकिन आंतरिक त्वचा इस खिंचाव को लंबे समय तक सह नहीं पाती और इसके अंदर का टिशू टूटता चला जाता है, जिससे त्वचा में स्ट्रैच मार्क्स बनते जाते हैं।

हम आपको बता है कि कैसे सिर्फ 1 माह में आप हमेशा के लिए स्ट्रेच मार्क्स से निजात पा सकते है। यह एक होममेड नेचुरल क्रीम है। जो कि आपको बेहतरीन रिजल्ट देगी।

इसके लिए आपको चाहिए

  • शीया बटर
  • चुकंदर
  • एलोवेरा जैल

जानिए कैसे इसका इस्तेमाल कर आप आसानी से स्ट्रैच मार्क्स की समस्या से निजात पा सकते है...

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Remove Stretch Marks Permanently With This Amazing Natural Homemade Cream: सोने से पहले करें इस घरेलू उपाय का यूज और कुछ ही दिनों में पाएं स्ट्रेच मार्क्स से हमेशा के लिए निजात