Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य रकुल प्रीत फेक डिजाइनर ड्रेस पहनने...

रकुल प्रीत फेक डिजाइनर ड्रेस पहनने के कारण हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- तबाह हो गए

रकुल प्रीत एक नए सेलेब्स के रुप में फेक डिजाइनर के कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई है।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 12 Apr 2019, 10:22:20 IST

Rakul Preet Troll: रकुल प्रीत भी उन अभिनेत्रियों में शामिल हो गई है। जिसकी लिस्ट कभी खत्म ही नहीं होती है। जी हां रकुल प्रीत एक नए सेलेब्स के रुप में फेक डिजाइनर के कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई है।  

हाल में ही एक इंस्ट्राग्राम अकाउंट ने इस फेक ड्रेस को बहुत ही हैरान करने वाले कैप्शन के साथ फोटो शेयर की। इंस्ट्राग्राम में उन्होंने लिखा, 'इन कापियों ते चक्कर में Ralphan drusso बर्बाद हो गए'। इसके साथ ही ralphandrusso, रकुल प्रीत और स्टाइलिश के साथ-साथ ड्रेस के लेबल को टैग किया है।

आपको बात दें कि हाल में रकुल एक इवेंट में लाइट यैलो कलर का वन-शोल्डर थाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आईं थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

यह गाउन Amore Couture कलेक्शन का था। जो कि बिल्कुल Ralphan drusso के कलेक्शन से हू-ब-हू मिल रहा थी।

रकुल की ड्रेस इस फेमस ब्रांड की फर्स्ट कॉपी की तरह नजर आ रही है।

Whats appralphand russo

इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स ने कहा कि रकुल प्रीत की ड्रेस इस बात की परफेक्ट उदाहरण है कि उन्होंने क्या मंगाया और क्या उन्हें डिलीवर हुआ।

गर्मियों में देसी अवतार में नजर आईं जाह्नवी कपूर, पिंक कलर के सूट में दिखीं खूबसूरत

Summer के लिए बेस्ट है श्रद्धा कपूर का ये देसी लुक्स, जिनके लिए आपको खर्च करने होंगे केवल 5 हजार रुपए

गर्मियों में छाया यैलो कलर का ट्रेंड, ऑफिस हो या फिर पार्टी पर ट्राई करें कंगना, शिल्पा सहित इन एक्ट्रेस के लुक

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Rakul Preet slammed for wearing fake designer dress Internet says tabaah ho gaye: रकुल प्रीत फेक डिजाइनर ड्रेस पहनने के कारण हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- तबाह हो गए