Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. Raksha Bandhan 2018: ज्यादा पैसे खर्च...

Raksha Bandhan 2018: ज्यादा पैसे खर्च किये बिना बहन को दे सकते हैं ये यूनिक गिफ्ट

भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन इस बार 26 अगस्त को मनाया जाएगा। भाई-बहन का ऐसा रिश्ता होता है जिसे शायद ही आप उसे अपने शब्दों में व्यक्त कर सकते हैं। यह त्योहार हर किसी के लिए खास होता है, जी हां सिर्फ ये कहने वाली बात नहीं है बल्कि हर भाई-बहन अपने हिसाब से इस दिन की तैयारी करता है। 

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 20 Aug 2018, 18:06:31 IST

नई दिल्ली: भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन इस बार 26 अगस्त को मनाया जाएगा। भाई-बहन का ऐसा रिश्ता होता है जिसे शायद ही आप उसे अपने शब्दों में व्यक्त कर सकते हैं। यह त्योहार हर किसी के लिए खास होता है, जी हां सिर्फ ये कहने वाली बात नहीं है बल्कि हर भाई-बहन अपने हिसाब से इस दिन की तैयारी करता है। आपने भी अपनी बहन के लिए कुछ खास करने के लिए सोचा ही होगा तो चलिए हम आपकी थोड़ी सी मदद कर देते हैं। आज हम आपको बताएंगे कैसे आप रक्षाबंधन के लिए कुछ खास करने के लिए सोच रहे हैं तो आप इन गिफ्ट टिप्स को भी फॉलो कर सकते हैं।

आप बाजार में एक से एक गिफ्ट देख सकते हैं, लेकिन जब बारी आती है बहनों को गिफ्ट देने की, तो अकसर भाई अपना सिर खुजाने लग जाते हैं। अगर आप भी मार्केट की खाक छानकर परेशान हो चुके हैं और समझ नहीं पा रहे है कि अपनी बहन को क्‍या गिफ्ट करें, तो परेशान न हों, आपकी परेशानी का हल हमारे पास है।

अगर आपकी बहन है आर्टिस्‍ट, तो उन्‍हें दें ये खुबसूरत तोहफा 

आपकी सिस्‍टर बॉसी है और आप पर पूरा हक जमाती है तो ये तोहफा उन्‍हें जरूर पसंद आएगा।

अगर आपकी बहन एकदम पारखी है और हर चीज पर पैनी नजर रखती हैं तो ये गिफ्ट उनके लिए परफेक्‍ट होगा।

टेक्‍सटाइल लवर सिस्‍टर्स को ये गिफ्ट जरूर भाएगा।

कुछ को सिम्‍पल चीजों को भी डिजाइनर बनाना बखुबी आता है, ऐसे लोगों को ये गिफ्ट करना काफी अच्‍छा रहेगा।

अगर आपकी बहन हर तरह की एक्‍सेसरीज का इस्‍तेमाल करना बखुबी जानती हैं तो ये गिफ्ट जरूर ट्राई करें।

विंटेज की दीवानी बहनों के लिए यह गिफ्ट एकदम परफेक्‍ट है।

ऑर्गेनिक लवर्स के लिए ये गिफ्ट बढि़या ऑप्‍शन साबित हो सकता है।

अगर आपको लगता है कि ऊपर दिए गए ऑप्‍शन में से आपकी बहन को कुछ भी पसंद नहीं आएगा, तो पुरानी यादों को इस यूनिक स्‍टाइल में संजोकर आप अपनी बहन के प्रति अपना प्‍यार आसानी से दिखा सकते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Raksha Bandhan 2018:Top gift ideas for your sister: Raksha Bandhan 2018: ज्यादा पैसे खर्च किये बिना बहन को दे सकते हैं ये यूनिक गिफ्ट