Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. शादी में लाल रंग के जोडे...

शादी में लाल रंग के जोडे में प्रियंका चोपड़ा बरपा रही थी कहर, इस खूबसूरत लहंगा को कोलकाता के 110 करीगरों ने 3720 घंटों में किया तैयार

हिंदी धर्म के रीति रिवाज में प्रियंका चोपड़ा लाल रंग के आउटफिट्स में नजर आईं। उन्होंने डार्क रेड कलर के लहंगा चोली पहना हुआ था। इसके साथ गोल्डन डायमंड ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 04 Dec 2018, 18:57:49 IST

Nickyanka Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसबंर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी है। प्रियंका और निक की शादी 2 रीति रिवाजों के साथ की गई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। आज दोनों का दिल्ली में रिसेप्शन है।

हिंदी धर्म के रीति रिवाज में प्रियंका चोपड़ा लाल रंग के आउटफिट्स में नजर आईं। उन्होंने डार्क रेड कलर के लहंगा चोली पहना हुआ था। इसके साथ गोल्डन डायमंड ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

प्रियंका चोपड़ा के इस खूबसूरत लहंगा की बात करें तो यह सब्यासाची से डिजाइन किया था। सब्यासाची ने खुलासा किया कि यह बहुत ही यूनिक मास्टरपीस है। इसमें हाथों से इंब्राइड्री की गई है। जिसमें सिल्क, रेड क्रिस्टल और धागों का इस्तेमाल कर सजाया गया है। इसे बनाने के लइए कोलकाता  के 110 इब्राइड्री कारीगरों ने काम किया है। दिसमें बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे है।

वहीं सब्यासाची ने ज्लैवलरी के बारें में बताया कि प्रियंका ने मुगल ज्वैलरी पहनी थी। जो कि डायमंड, 22 कैरेट सोना और जापानी पर्ल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें डायमंड को काटा नहीं गया है। जिससे कि उनेस ट्रेडिशनल लुक आएं।

वहीं निक जोनस की बात करें तो उन्होंने हैंड की बनी हुई सिल्क शेरवानी के साथ हैंड इब्रांइड्री चिकन टुपट्टा और चंदेरी साफा बांधा था। इसके साथ ही उनके ज्लैवरी सब्यासाची कलेक्शन में से ही है। 

प्रियंका चोपड़ा को स्टाइल एमी पटेल ने दी थी। वहीं हेयर स्टाइल प्रियंका बोरकर के अलावा मेकअप Mickey Contractor ने किया था।

प्र‍ियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में इस डिजाइन का इतना बड़ा केक गया था काटा, बुलाया था निक ने इन शेफ्स को

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरे आईं सामने, प्रियंका के इस व्हाइट गाउन को बनाने में लगे थे 1826 घंटे

प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनम कपूर तक के मंगलसूत्र की है अपनी ही अलग खासियत, जानें कीमत

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: WOW PRIYANKA CHOPRA NICK JONAS WEDDING PICTURES FINALLY OUT DRESS DESIGNED BU SABYASACHI MUKHARJEE:शादी में लाल रंग के जोडे में प्रियंका चोपड़ा बरपा रही थी कहर, इस खूबसूरत लहंगा को कोलकाता के 110 करीगरों ने 3720 घंटों में किया तैयार