Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य परिणीति चोपड़ा अपनी इस ड्रेस की...

परिणीति चोपड़ा अपनी इस ड्रेस की वजह से हो गईं ट्रोल, जानिए क्या था खास

परिणीति चोपड़ा अपनी लुक की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। जानिए क्या है वजह

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 28 Jan 2019, 11:16:57 IST

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा अपनी लुक की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। परिणीति ने मोनिशा जैसिंग और श्वेता बच्चन के ब्रैंड की कपड़े पहनी थी साथ उन्हें तैयार किया संजना बत्रा। लेकिन परिणीति की स्टाइलिंग सेंस लोगों को अच्छी नहीं लगी उन्होंने सिंपल व्हाइट शर्ट के साथ हिप-हॉप स्कर्ट पहना था जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्ड हॉप इयरिग्स पहना था।

बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के तरीके को लेकर ट्रोल हो गईं। इस फोटो को शेयर करते ही परिणीति ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में पीएम मोदी ने मुंबई में नेशनल सिनेमा म्यूजिक उद्धाटन किया था। इस दौरान बॉलीवुड की तमाम हस्तियां मौजूद थीं। परिणीति चोपड़ा ने भी यहां शिरकत की और पीएम मोदी से मुलाकात भी की।

मुलाकात के बाद परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की। इसमें  परिणीति, पीएम मोदी को नमस्ते कर रही हैं। जबकि पीएम उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े हैं। परिणीति के लिए स्थिति थोड़ी सी ऑक्वर्ड सी हो गई है। ट्रोलर्स उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- आप हैंडशेक ही करो। आपका 'नमस्ते' चाहे इंग्लैंड हो या इंडिया नहीं चलेगा। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'परी जी आपने मोदीजी से हाथ ना मिलाकर उनका अपमान किया है।' एक यूजर ने बताया कि इस फोटो पर तो मीम बनना चाहिए। परिणीति क्या आप अभी भी नमस्ते इंग्लैंड को प्रमोट कर रही हूं?

रिसेप्शन में अमित ठाकरे की पत्नी मिताली ने पहना सब्यासाची कलेक्शन का लहंगा, ये लहंगा पहन दीपिका हो चुकी हैं ट्रोल

बहन के रिसेप्शन में आलिया भट्ट का दिखा सबसे खूबसूरत लुक, तस्वीरें देखते ही आप हो जाएंगे दोबारा दीवाने

Femina मैगजीन के लिए भूमि पेडनेकर ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें
India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन