Live TV
GO
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. ओट्स का यूं इस्तेमाल कर मिनटों...

ओट्स का यूं इस्तेमाल कर मिनटों में पाएं हमेशा के लिए डार्क अंडरआर्म्स से निजात

अगर आप वास्तव में इस समस्या से निजात पाना चाहते है तो ओट्स को यूं इस्तेमाल करें। जी हां ओट्स से आप ये कमाल कर सकते है। जब आपको दोबारा डार्क आर्म्स दिखें तो फिर तुरंत लगा लें। ऐसे करें ओट्स का इस्तेमाल।

shivani singh
Written by: shivani singh 27 Jan 2019, 15:41:35 IST

नई दिल्ली: डार्क अंडरआर्म्स होने के कारण कई बार आपको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। अधिक शेविंग करने से और हेयर रिमूवर क्रीम का इस्तेमाल करने से इस समस्या का सामना करना पड़ता है। जिससे निजात पाने के लिए हम न जाने क्या-क्या उपाय करते है। अगर आप वास्तव में इस समस्या से निजात पाना चाहते है तो ओट्स को यूं इस्तेमाल करें। जी हां ओट्स से आप ये कमाल कर सकते है। जब आपको दोबारा डार्क आर्म्स दिखें तो फिर तुरंत लगा लें। ऐसे करें ओट्स का इस्तेमाल।

आपको चाहिए
आधा चम्मच ओट्स
थोड़ा हल्दी पाउडर
थोड़ा सा दही

ऐसे करें इस्तेमाल
एक बाउल में इन सभी चीजों को लेकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें। अब अंगूलियों की मदद से अंडर आर्म्स में लगा लें। कम से कम 10 मिनट लगा रहने के बाद टिश्यू या फिर साफ पानी से धो लें।

एयरपोर्ट पर एक बार फिर ब्लैक लुक में कहर बरपाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

Toothpaste का यूं इस्तेमाल कर तुंरत पाएं पिंपल से निजात

5 दिन के अंदर चाहिए ग्लोइंग स्किन तो आलू में दही मिलाकर इस तरह करें इस्तेमाल

सारा अली खान का यह जिम लुक है स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं फॉलो

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Oats can get rid of darkened underarms learn how to use: ओट्स का यूं इस्तेमाल कर मिनटों में पाएं हमेशा के लिए डार्क अंडरआर्म्स से निजात