Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर...

फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं नरगिस फाखरी

फिल्म अभिनेत्री नरसिस फाखरी इटली के प्रमुख फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। कैडिनी कलेक्शन में इटालियन शैली दिखती है

India TV Lifestyle Desk
Written by: India TV Lifestyle Desk 05 Sep 2018, 10:55:34 IST

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री नरसिस फाखरी इटली के प्रमुख फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। कैडिनी कलेक्शन में इटालियन शैली दिखती है और कम्पनी ने कहा है कि इतालवी लुक लिए हुए फाखरी इस ब्रांड के विज्ञापनों के साथ पूरा न्याय कर सकेंगी।

कैडिनी दुनिया भर के 40 देशों में विस्तार ले चुका है। इस कम्पनी के हस्तनिर्मित सूट, जैकेट, कोट, शर्ट और पतलून काफी लोकप्रिय हैं और दुनिया भर में पसंद किए जाते हैं।

फाखरी ने कहा, "कैडिनी ने हमेशा मुझे अपने कपड़े, डिजाइन और पुरुषों के कलेक्शन के साथ आकर्षित किया है। मुझे लगता है कि पुरुष इन दिनों फैशन को गंभीरता से ले रहे हैं। कैडिनी ग्रेट कट, महान शैली और उत्तम कपड़े के साथ उपस्थिति की शक्ति को प्रतिबिंबित करती है जो कैडिनी मैन को भीड़ में भी अलग दिखाती है। मैं कैडिनी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है।" (नियमित वैक्सिंग करना हो सकता है आपकी बदसूरती का कारण, भूलकर भी वैक्स कराते समय न करें ये गलतियां )

भारत में कैडिनी के प्रमुख रमेश पोद्दार ने कहा, "नर्गिस फाखरी को कैडिनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने का निर्णय काफी सोच-समझकर लिया गया है। नर्गिस फाखरी आज की आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं। हम उनके साथ यह साझेदारी करके खुश हैं।" (करीना के लाडले तैमूर की शरारती अंदाज की तस्वीरें वायरल, सिंपल सी टी शर्ट की कीमत 1500 रुपए )

(इनपुट आईएएनएस)

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Nargis Fakhri to feature in Cadini's new commercial: फैशन ब्रांड कैडिनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं नरगिस फाखरी