Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakme Fashion Week 2018: करीना कपूर...

Lakme Fashion Week 2018: करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस पहनकर किया रैंप वॉक तो सैफ भी रह गए हैरान

लैक्मे फैशन वीक 2018 में ब्लैक ड्रेस पहनकर जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने मचाया धमाल तो वहां मौजूद लोग तो हैरान हो ही गए लेकिन एक्टर व उनके पति सैफ अली खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 05 Feb 2018, 13:06:16 IST

नई दिल्ली: लैक्मे फैशन वीक 2018 में ब्लैक ड्रेस पहनकर जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने मचाया धमाल तो वहां मौजूद लोग तो हैरान हो ही गए लेकिन एक्टर व उनके पति सैफ अली खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि आज यानी 5 फरवरी को लैक्मे फैशन वीक का फिनाले है और करीना आज डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के डिजाइन किया हुआ ब्लैक ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करेंगी।

बता दें कि वहीं बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने डिजाइनर शांतनु और निखिळ के लिए लैक्मे फैशन वीक(LFW) समर रिसॉर्ट-2018 में रैंप पर चलते देखकर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर हैरान रह गईं।

इन सब के बीच में सबसे दिलचस्प बात यह है कि जी अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सैफ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रैंप वॉक करता देख मेरी पत्नी हैरान रह गई। करीना को लगता था कि सिर्फ उसी ने ही रैंप पर वॉक की है। लेकिन यह सब अंतिम समय हुआ। लैक्मे फैशन वीक में लगातार वॉक करने लगा ते पता नहीं करीना का रिएक्शन होगा।

kareena kapoor

बता दें कि करीना लैक्मे फैशन वीक में फाइनल में डिज़ाइनर अनामिक खन्ना के कपड़ों में नजर आएंगी। इस पर सैफ ने कहा कि वह शूटिंग में काफी व्यस्त हैं इस कारण से इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे।

kareen kapoor

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।