Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakme Fashion Week 2018: मैं ट्रेंड्स...

Lakme Fashion Week 2018: मैं ट्रेंड्स की परवाह नहीं करता: राजेश प्रताप सिंह

मशहूर डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि वह उनमें से हैं, जो ट्रेंड्स की परवाह नहीं करते और न ही इसके पीछे भागते हैं।

IANS
IANS 02 Feb 2018, 15:43:50 IST

नई दिल्ली: मशहूर डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि वह उनमें से हैं, जो ट्रेंड्स की परवाह नहीं करते और न ही इसके पीछे भागते हैं। वर्ष 2018 में एंड्रोजीनस क्लॉथिंग के हिट होने के बारे में पूछे जाने पर राजेश प्रताप सिंह ने कहा, "मैं ट्रेंड्स के पीछे नहीं चलता और मैं पिछले 15 वर्षो से ऐसा करता आ रहा हूं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आने वाले सीजन में यह ट्रेंडी होगा? इस पर डिजाइनर ने कहा, "शायद ये आज ट्रेंडी हैं लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं।"

उन्होंने अपने रंगीन परिधान संग्रह के बारे में कहा, "लोगों को हमेशा रंग पसंद आते हैं और यह फाइबर रंगों को बहुत खूबसूरती से लेता है, चाहें आप प्रिंट करें या रंग डाले। यह बहुत सुंदर है। यह चमकता है, जो अद्भुत है।"

उनसे बॉलीवुड फिल्मों के लिए कपड़े डिजाइन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "नहीं, मेरे कपड़े हस्तियों के बीच हिट नहीं हैं।"

उन्होंने कहा, "वहां बहुत सारे लोग हैं और वे अच्छा काम कर रहे हैं। मैं उनमें से नहीं हूं। फिलहाल मैं वही कर रहा हूं, जो करना चाहता हूं।"

 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

More From Fashion and beauty tips