Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य हुआ खुलासा, आखिर लड़के क्यों...

हुआ खुलासा, आखिर लड़के क्यों है दीपिका पादुकोण के दीवाने, वजह है हैरान करने वाली

लड़किया ही नहीं लड़के काफी Deepika Padukone के दीवाने है। जानिए इसके पीछे क्या है कारण।

shivani singh
Written by: shivani singh 23 Feb 2018, 17:06:39 IST

हेल्थ डेस्क: सुंदर दिखना और दूसरों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनना यकीन मानिए हर लड़की का सपना होता है। लड़कियां हर समय खुद को दूसरों की तुलना में ज्यादा खूबसूरत देखना चाहती हैं साथ ही उनकी चाहत यह भी है कि लोग उन्हें देखकर हमेशा ब्यूटीफुल ही कहे। आज के समय में हर कोई बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का दीवाना है। उसी की तरह बनना चाहता है। फिर चाहे वो सुंदरता में हो या फिर फिटनेस में।

 

लड़किया ही नहीं लड़के काफी Deepika Padukone के दीवाने है। जानिए इसके पीछे क्या है कारण।

लड़किया ही नहीं लड़के काफी दीपिका के दीवाने है। जानिए इसके पीछे क्या है कारण। जहां दीपिका अपनी फिल्मों में रोल के कारण हमेशा फेमस रहती है। आप खुद देखे कि फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका ने रानी पद्मावती के रुप में कितना अच्छा कुरदार निभाया। मानों जैसे वहीं रानी है। वहीं दूसरी ओर अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण हर किसी को कायल कर देती है।

Whats appdeepika padukone

स्माइल
सबसे ज्यादा दीपिका के दीवाने उनकी स्माइल के कारण है। हर कोई उनके डिंपल वाली स्माइल में फिदा है।

पर्सनैलिटी
दीपिका थोड़ी हंसमुख, स्मार्ट और चुटबुली है। जिसके कारण हर कोई उनका आसानी से फ्रेंड बन जाता है। जिसके कारण लड़को की वह पहली पसंद है।

Whats appdeepika padukone

हाइट
आज के समय में लड़का हो या फिर लड़की हर किसी को हाइट वाले लोग काफी पसंद होते है। वहीं दीपिका की हाइट भी ऐसी है। साथ ही उनकी पर्सनैलिटी पर चार-चांद लगा देती है।

Whats appdeepika padukone

ड्रेसिंग सेन्स
दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स की जितनी तारीफ की जाएं वो भी शायद कम हो। दीपिका हर फंक्शन में अपने अलग ही रुप में नजर आती है। जिसमें वह काफी क्लासी और एलिगेंट लगती है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और कारण

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Know whys boys loves deepika padukone so much ladke deepika ke diwane kyun hai in hindi

More From Fashion and beauty tips