Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य OMG! करीना कपूर के इस बैग...

OMG! करीना कपूर के इस बैग की कीमत इतनी कि आप खरीद लेगें एक बाइक

shivani singh
Written by: shivani singh 09 Aug 2018, 16:25:08 IST

 नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सबसे ज्यादा मंहगे बैग रखने के लिए भी जानी जाती हैं। उनके बैग कलेक्शन हम रोजाना देखते है। जितनी भी बार वह स्पॉट होती है। उतनी बार उनके पास नया बैग होता है। इनके बैग कलेक्शन में बड़े से बड़ा ब्रांड जैसे From Givenchy, Louis Vuitton to Chanel,Gucci शामिल है। उनके वार्डरोब में सबसे ज्यादा मंहगे बैग आसानी से मिल जाएंगे।

कल करीना गर्ल लाइट के लिए अपनी मैनेजर पूनम डमानिया और स्टाइलिश तान्या के साथ स्पॉट हुई। 37 साल की करीना कपूर ने रेड कलर के एनिमल प्रिंट की शर्ट के साथ ब्लैक फर्ल्ड पैंट और ब्लैक कलर की ही हील्स में स्पॉट हुईं। वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। (कंगना रनौत ने शेयर की व्हाइट ड्रेस में तस्वीर, Runaway Bicycle ब्रांड की इस ड्रेस की कीमत मात्र 6 हजार रुपए)

Whats appChanel bag

उनकी खूबसूरती के बीच एक और चीज थी जो कि सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। वो था उनका बैग। जी हां करीना कपूर चैनल(Chanel) ब्रांड का स्लिंग बैग लिया हुआ था। जिसकी कीमत की बात करें तो यह £2.580,00 यानी करीब 2 लाख 28 हजार रुपए में है। इतने में तो आप आसानी से इंडिया में एक बुलेट खरीद सकते है। 

इतना ही नहीं करीना इससे भी ज्यादा महंगे बैग लेकर चलती है। Hermes Birkin ब्रांड के बैग जिसकी कीमत 8 से 10 लाख के बीच होती है। जो कि दुनिया के सबसे महंगे बैग माने जाते है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Kareena Kapoor Khans bag is more expensive than your bike: करीना कपूर स्टाइलिश अंदाज में हुई स्पॉट, इस Chanel बैग की कीमत 2 लाख से भी ज्यादा!