Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Lakme Fashion Week: रैंप पर ग्लैमरस...

Lakme Fashion Week: रैंप पर ग्लैमरस अवतार में उतरीं करीना कपूर, अपनी अदाओं से चुराया हर किसी का दिल

करीना कपूर लैक्मे फैशन वीक के पिनाले में सिल्वर गाउन में नजर आईं। उनके रैंप में आते ही हर किसी की निगाहे उन्हीं पर टिकी रह गई। करीना फैशन डिजायनर मोनिशा जयसिंग की शो-स्टॉपर बनीं।

shivani singh
Edited by: shivani singh 27 Aug 2018, 10:50:44 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इसी बीच उन्होंने लैक्मे फैशन वीक 2018 के फिनाले में रैंप वॉक किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। करीना ने अपनी अदाओं और खूबसूरती से हर किसी की दिल चुरा लिया।

करीना कपूर लैक्मे फैशन वीक के पिनाले में सिल्वर गाउन में नजर आईं। उनके रैंप में आते ही हर किसी की निगाहे उन्हीं पर टिकी रह गई। करीना फैशन डिजायनर मोनिशा जयसिंग की शो-स्टॉपर बनीं। मोनिशा की ओडियंश में करण जौहर, जया बच्चन, सुजैन खान सहित कई सेलेब्रिटीज से पेश किया। (Lakme Fashion Week 2018: जाह्नवी, मलाइका, नेहा धूपिया समेत इन हसीनाओं ने रैंप पर लगाईं आग, देखें तस्वीरें )

Kareena kapoor

फैशन शो में करीना ने सिल्वर गाउन के साथ सॉफ्ट कर्ल हेयर और न्यूड मेकअप में नजर आईं।

Kareena kapoor

बेहद शालीनता और कॉन्फिडेंस के साथ करीना ने रैम्प वॉक कर ऑडियंस का दिल जीत लिया।

Kareena kapoor

करीना ने काफी अच्छे से गाउन को कैरी किया साथ ही इसे बेहद शानदार तरीके इस आउटफिट्स को प्रेजेंट भी किया। (Lakme Fashion Week Day 2:अनोखे अंदाज में साड़ी पहनकर सुष्मिता सेन ने बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे, देखिए तस्वीरें)

करीना कपूर आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में दिखाई दी थीं। इन दिनों वह कुछ एड की शूटिंग पर विजी है।

करीना में जो स्वैग है वो कम ही अभिनेत्रियों में देखने को मिलता है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Kareena kapoor khan stuns in silver at lfw grand finale see pics and video