Live TV
  1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. Takht में साथ दिखेंगे रणवीर-करीना, दोनों...

Takht में साथ दिखेंगे रणवीर-करीना, दोनों की स्टाइल में एक बात है सामान्य, क्या आपने दिया इस पर ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पहली बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म तख्त में नजर आएंगी। यह खबर अपने आप में काफी बड़ी और खास है क्योंकि दोनों बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिसे शायद ही कोई पसंद न करता हो। लेकिन आज हम फिल्म के बारे में बात नहीं करेंगे, फिल्म जब आएगी तब आएगी लेकिन इस खबर के बाद से ही पब्लिक बहुत खुश है कि दोनों की जोड़ी साथ में कैसी लगेगी।

Swati Singh
Written by: Swati Singh 04 Sep 2018, 21:32:54 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पहली बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म तख्त में नजर आएंगी। यह खबर अपने आप में काफी बड़ी और खास है क्योंकि दोनों बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिसे शायद ही कोई पसंद न करता हो। लेकिन आज हम फिल्म के बारे में बात नहीं करेंगे, फिल्म जब आएगी तब आएगी लेकिन इस खबर के बाद से ही पब्लिक बहुत खुश है कि दोनों की जोड़ी साथ में कैसी लगेगी। इससे पहले हम आपको इन दोनों की स्टाइल से जुड़ी कुछ ऐसी बात बताएंगे जिसे जानकर इस फिल्म को लेकर थोड़ी और उत्सुकता बढ़ जाएगी। तो चलिए आज आपको बताते हैं दोनों स्टार की स्टाइल से जुड़ी कुछ खास बातें जिसपर शायद ही आपने कभी ध्यान दिया हो।

हर वक्त दिखते हैं स्टाइलिश
ये दोनों स्टार में एक चीज जो बहुत ही खास है और सामान्य है किसी छोटी पार्टी से लेकर ग्रैंड पार्टी, फंक्शन या अवार्ड शो। यह हर वक्त स्टाइलिश नजर आते हैं। जी हां कई बार इन्हें अपने कपड़ो को लेकर कंट्रोवर्सी भी झेलना पड़ा है लेकिन इनकी ड्रेसिंग सेंस का जवाब नहीं यह बात मीडिया भी मानती है। आपको बता दें कि ऐसा बहुत कम स्टार के साथ होता है कि वह हर वक्त स्टाइलिश दिखें लेकिन इस मामले में इन दोनों का जवाब नहीं।

दोनों का कूल अंदाज लोगों को करता है दीवाना

​दोनों का कूल अंदाज लोगों को दीवाना करता है। किसी इंटरव्यू, चेैट शो हो या प्रेस कॉन्फ्रेंस ये दोनों स्टार का काफी कूल अंदाज देखने के मिलता है। इनके इसी अंदाज कि मीडिया भी कायल है। किसी भी सवाल का जवाब ये बड़े बिंदास तरीके से देते हैं।

रिलेशनशिप को लेकर खुल कर बात करना

​करीना कपूर -रणवीर सिंह में यह भी काफी सामान्य है कि यह अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी भी छिपाते नहीं बल्कि ये खुलकर बाते करते हैं।

आपने देखा भी होगा कि करीना ने हमेशा अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बाते की हैं वैसे ही रणवीर भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बिंदास हैं, उन्होंने हमेशा रिलेशनशिप पर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया है।

लुक के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट

करीना-रणवीर में एक चीज यह भी सामान्य है कि दोनों अपने लुक के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करते हैं। रणवीर की बात करेें तो कभी छोटे बाल, कभी लंबे बाल, कभी लंबे मूछ हर वक्त अलग-अलग स्टाइल में आपने देखा ही होगा वहीं करीना कपूर की बात करें तो उनके हेयर कलर भी चेंज होते रहते हैं , कभी लंबे बाल के साथ-साथ उनके भी हेयर स्टाइल चेंज होती रहती है।

कलरफुल ड्रेसिंग सेंस

​किसी पार्टी में या फंक्शन में आप आराम से दोनों की ड्रेसिंग सेंस देख सकते हैं। इन दोनों का ड्रेसिंग सेंस काफी कलरफुल है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Kareena Kapoor Khan and Ranveer Singh will be working together in Takht: Takht में साथ दिखेंगे रणवीर-करीना, दोनों की स्टाइल में एक बात है सामान्य, क्या आपने दिया इस पर ध्यान