Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Dolce & Gabbana का गाउन पहन...

Dolce & Gabbana का गाउन पहन जब स्टेज पर आई ईशा अंबानी, तो देखते रह गए लोग

ईशा अंबानी की सगाई (Isha Ambani Engagement) 22 सितंबर को इटली के लेक कोमो (Lake Como) में इसका पूरा आयोजन किया गया था।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 25 Sep 2018, 10:39:37 IST

नई दिल्ली: एशिया के सबसे अमिर आदमी के बेटी की शादी हो तो आप क्य उम्मीद करते हैं? सबकुछ शानदार ही होगा, जी हां हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी के बारे में। इस इंगेजमेंट पार्टी में क्लास, स्टाइल, लग्जरी, परफेक्शन, हर चीजों का खास ख्याल रखा गया। जैसा कि आपको बता है ईशा अंबानी की सगाई (Isha Ambani Engagement) 22 सितंबर को इटली के लेक कोमो (Lake Como) में इसका पूरा आयोजन किया गया था। इंगेजमेंट पार्टी तीन दिनों की थी 21 सितंबर से लेकर 23 सितंबर तक। मुकेश अंबानी अपनी बेटी की इंगेजमेंट पार्टी में छोटी-छोटी चीजों का भी ध्यान रखा। ताकि लोग सालों तक इस पार्टी को याद रखेंगे।

आइए अब बात करते हैं इंगेजमेंट पार्टी की क्लास और स्टाइल की। इस पार्टी में सबका ध्यान जिस चीज ने सबसे ज्यादा अपनी तरफ खींचा वह था ईशा अबानी का गाउन। इंगेजमेंट पार्टी से जुड़ी बहुत सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। लेकिन सबसे ज्यादा बात हो रही है ईशा की गाउन को लेकर और आपको जानकर हैरानी होगी कि ईशा ने जो गाउन पहना था। वह डिजाइनर (Dolce & Gabbana)डॉलसे एंड गबाना का पहना है और ये उनके रेयर क्लेकशन में आता है। इस गाउन को लेकर आपकी उत्सुकता को समझते हुए आपको इससे जुड़ी कुछ खास खबर देते हैं।

आपको बता दें कि इटालियन फैशन हाउस (Dolce & Gabbana) ने इस गाउन को 2017 में एक फैशन शो के दौरान प्रेजेंट किया था। साथ ही 2017 के 'मेटगाला' के रेड कारपेट पर हारले बेनेट इस गाउन को पहनकर नजर आईं थी। अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि गाउन से लेकर हर चीज का ध्यान इंगेजमेंट पार्टी में रखा गया है तो शादी में क्या करेंगे।

जैसा कि आपको पता है ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल भारत के बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे हैं। अजय पीरामल के बेटे का नाम आनंद पीरामल, जिनकी शादी ईशा से होने वाली है। आनंद पीरामल भी अपने पिता के साथ काम करते हैं और वे पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं और पीरामल रियलिटी के फाउंडर हैं। उन्होंने साल 2012 में पीरामल रियलिटी की शुरुआत की थी।

अजय पीरामल भारत के शीर्ष बिजनेसमैन में से एक हैं और वे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करते हुए दिखाई दिए थे। अजय पीरामल, पीरामल एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हैं और यह कंपनी फार्मा, हेल्थकेयर और फाइनेंस सर्विस के क्षेत्र में काम कर रही है। 

पीरामल ने अपने पारिवारिक टेक्सटाइल के बिजनेस को छोड़कर यह फार्मा के क्षेत्र में कार्य शुरू किया था। वे साल 1977 में 22 साल की उम्र में परिवार के बिजनेस से अलग हो गए थे। पीरामल की पत्नी स्वाति कंपनी की उप-चेयरमैन हैं जबकि उनकी बेटी नंदिनी और बेटा आनंद बोर्ड मेंबर्स में अहम स्थान पर हैं। उनकी कंपनी 30 देशों में कारोबार करती है और हजारों लोग की टीम इस कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन