Live TV
GO
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य ग्रह शांति पूजा में ईशा अंबानी...

ग्रह शांति पूजा में ईशा अंबानी दिखीं बेहद खूबसूरत, दीपिका पादुकोण के बाद ईशा ने पहना सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा

''साल 2018 शादी के नाम'', दीपिका-रणवीर की शादी हो गई, प्रियंका चोपड़ा की 2 दिसंबर को होने वाली और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को शादी होने जा रही है। साल का आखिरी महीना सितारों के लिए काफी खास रहने वाला है।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 28 Nov 2018, 13:54:56 IST

नई दिल्ली: ''साल 2018 शादी के नाम'', दीपिका-रणवीर की शादी हो गई, प्रियंका चोपड़ा की 2 दिसंबर को होने वाली और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को शादी होने जा रही है। साल का आखिरी महीना सितारों के लिए काफी खास रहने वाला है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बिग फैट यानि देश की महंगी शादियों में से एक होगी। दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। बता दें कि हाल ही में डांडिया नाइट्स का आयोजन किया गया था। डांडिया नाइट्स के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के लिए ग्रह शांति पूजा रखा गया था। इस पूजा के दौरान ईशा बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। ईशा अंबानी ने लाल रंग का लहंगा पहना था सिर्फ इतना ही नहीं लहंगे पर हाथ से तिल्ला वर्क किया हुआ था। लहंगे के साथ ईशा ने बंधेज दुपट्टा लिया था। 

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अपने दोस्त आनंद पीरामल  से 12 दिसंबर को मुंबई में अपने घर एंटीलिया में 7 फेरे लेंगी। शादी से पहले गृह शांति पूजा  रखी गई। ईशा अंबानी के लिए पूजा का लुक सब्यासाची ने डिजाइन किया था। सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ईशा अंबानी की ये फोटो काफी वायरल हो रही है।

सब्यासाची ने बंधेज गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रॉयड्री तिल्ला वर्क का काम किया है। लहंगे के साथ-साथ ईशा पर ज्वैलरी भी काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने हीरे और जाम्बियन पन्ना से जुड़ा नेकलेस और इयरिंग्स पहने। सब्यासाची के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं। एक यूजर ने कहा- 'ईशा कितनी खूबसूरत लग रही हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ब्यूटी और स्टाइल बिलकुल परफेक्ट है।'

कल मुकेश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में पहुंचे थे। जहां उन्होंने शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया। ये दुनिया का सबसे धनी हिंदू मंदिर माना जाता है। तिरुपति मंदिर से निकलते समय मुकेश अंबानी ने लाल सिल्क का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था। इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था।

इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था। अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी। जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे। शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी।

दुल्हन के लिबास में यामी गौतम लग रही है बहुत ही हॉट और ग्लैमरस, देखें तस्वीरें

डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने किया खुलासा, लगातार 50 दिनों तक 20 लोगों ने काम करके बनाई रणवीर सिंह की ये अजीबो गरीब ड्रेस

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा पर लगा डिजाइन चोरी करने का आरोप, बयान जारी कर मांगी माफी

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन